sisodia run 4 delhi

Run for delhi @75: आजादी का अमृत महोत्सव के तहत किया ‘रन फॉर दिल्ली@75” स्पॉट-रन कार्यक्रम का आयोजन

Run for delhi @75: भारत 75 वर्ष का हो रहा है लेकिन हमारे दिल और मन अभी भी युवा और ऊर्जा से भरे हुए हैं, आज़ादी का अमृत महोत्सव इसका प्रतीक है- उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

  • दिल्ली सेलिब्रेट्स फ्रीडम@75 जश्न श्रृंखला से से दिल्ली की फिजा में भरेगें आजादी के रंग और लोगों के दिल होंगे देशभक्ति की भावना से सराबोर- उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली, 09 अगस्त: Run for delhi @75: दिल्ली सरकार ने सोमवार को रन फॉर दिल्ली@75 स्पॉट-रन कार्यक्रम के साथ 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में  “आजादी का अमृत महोत्सव” कार्यक्रम की शुरुआत की। इस आयोजन का उद्देश्य लोगों के बीच देशभक्ति की भावना जगाना और हेल्थ एवं फिटनेस के प्रति जागरूकता फैलाना था।

Run for delhi @75

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य यह दिखाना है कि भले ही भारत 75 वर्ष का हो रहा है, लेकिन लोगों के दिल और आत्मा अभी भी युवा हैं और ऊर्जा से भरे हुए हैं। भारत की आजादी के 75वें साल में दिल्ली सरकार ने ‘दिल्ली सेलिब्रेट्स फ्रीडम@75’ के (Run for delhi @75) तहत एक कार्यक्रम श्रृंखला शुरू की है। जिसका उद्देश्य दिल्ली को देशभक्ति से ओत-प्रोत कर आजादी के रंगों से रंगना है। ये  स्पॉट-रन उसी कार्यक्रम का एक हिस्सा था।

यह भी पढ़ें…..Provident Fund: इस तारीख से बदलेगा पीएफ का अहम नियम, इसी महीने करें यह काम

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आजादी का अमृत महोत्सव- रन फॉर देल्ही@75 मनाने के लिए जोश के साथ पहुंचे। सभी लोगों को बधाई दी और प्रतिभागियों के साथ दौड़ में भी भाग लिया। उन्होंने इस अवसर पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम देश के हर एक नागरिक की बेहतरी के लिए काम करते हुए मिलकर अपनी मातृभूमि को उत्साह और ख़ुशी से भर सकते हैं।  मुझे यकीन है कि हम अपने देश की तरक्की के लिए साथ मिलकर काम करेंगे।

Run for delhi @75

इस अवसर पर मुख्य सचिव विजय कुमार देव ने कहा कि दिल्ली देश के लिए उदाहरण है कि हम देश की आज़ादी का जश्न मनाने के लिए रन फॉर दिल्ली@75 का आयोजन कर रहे हैं। ये कार्यक्रम आजादी के जश्न के साथ-साथ लोगों में फिटनेस को लेकर भी जागरूकता फैलाएगा।

इस 3 किमी लम्बे स्पॉट रन का आयोजन दिल्ली सचिवालय से राजघाट तक किया गया। दौड़ में दिल्ली सचिवालय के लगभग 200 कर्मचारियों और अधिकारियों ने भाग लिया, जिन्हें 10-15 व्यक्तियों के समूह में बांटा गया था।

Whatsapp Join Banner Eng