Surat BJP office line edited

Remdesivir injection: सीआर पाटिल के सवाल पर भड़के सीएम रुपाणी बोले- मुझे क्या मालूम

Surat BJP office line edited
सूरत में भाजपा कार्यालय के बाहर लोगों की लाइन लगी

Remdesivir injection: रेमेडेसिविर इंजेक्शन को लेकर गुजरात में सियासत गरमाई


अहमदाबाद, 10 अप्रैल: गुजरात में टीकाकरण के साथ-साथ अब कोरोना से बचने के लिए अनिवार्य रेमेडेसिविर इंजेक्शन (remdesivir injection) मुफ्त देने की घोषणा करने वाले गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सी आर पाटिल विवादों के घेरे में आ गये है। उन्होंने घोषित किया था कि यह इंजेक्शन भाजपा मुफ्त में देगी। एक ओर गुजरात में इस इंजेक्शन की भारी कमी है। लोग यहां-वहां इंजेक्शन के लिए दौड़ रहे है। अस्पतालों में भी पर्याप्त मात्रा में यह इंजेक्शन उपलब्ध नहीं है। ऐसे में भाजपा अध्यक्ष द्वारा यह इंजेक्शन मुफ्त दी जाने से सियासत गरमा गई है।

ADVT Dental Titanium

इस संबंध अहमदाबाद सर्किट हाउस मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से पत्रकारों ने सवाल किया कि भाजपा अध्यक्ष 5 हजार इंजेक्शन (remdesivir injection) मुफ्त देने की बात कर रहे है तो वहीं सरकारी और निजी अस्पतालों में इस इंजेक्शन की भारी किल्लत है तो भाजपा अध्यक्ष के पास यह इंजेक्शन बड़ी मात्रा में कहां से आये। पत्रकार के इस सवाल से पल्ला झाड़ते हुए सीएम रुपाणी ने कहा कि इस बारे में मुझे से नहीं सीआर से पूछों, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Whatsapp Join Banner Eng

गौरतलब है कि सीएम के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है। लोग इंजेक्शन लेने के लिए भाजपा के बाहर लाइन लगा रहे है। सूरत में भाजपा कार्यालय के बाहर भारी मात्रा में लोग खड़े दिखाई दे रहे है।

यह भी पढ़े…..Prashant kishor: दीदी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बता रहें है कि ममता हार की कगार पर है