gujarat 3

Rajkot rally ruckus: राजकोट में हंगामा, रैली के दौरान हिंसा होने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Rajkot rally ruckus: बेकाबू भीड़ को तितर-बितर करने के लिए PI को निकालना पड़ा रिवोल्वर

राजकोट, 31 जनवरीः Rajkot rally ruckus: धंधुका के किशन भारवाड़ की हत्या के मामले में प्रदेशभर में प्रदर्शन (Rajkot rally ruckus) किया जा रहा है। राजकोट में भी इसके उपलक्ष्य मे एक विशाल रैली (Rajkot rally ruckus) निकाली गई। हालाकि इस दौरान हिंसा होने पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। जिसमें कई लोग घायल हो गये। बेकाबू भीड़ ने तीन दुकानों में तोडफोड़ भी की। जिसके बाद क्राइम ब्रांच के पीआई विरल गढ़वी ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए रिवॉल्वर भी निकाला।

किशन के हत्यारों को फांसी दो के नारे लगे

सूत्रों के मुताबिक, मालधारी समुदाय के चार हजार से ज्यादा लोग कलेक्टर कार्यालय के बाहर जमा हो गए थे। जिला कलेक्टर से मांग की गई थी कि हत्यारों को फांसी दी जाए या उनका एनकाउंटर किया जाए। प्रस्तुति में मालधारी समुदाय के साथ-साथ कर्णिसेना सहित हिंदू संगठन भी शामिल हुए। और “किशन के हत्यारों को फांसी दो का नारा लगाया।

क्या आपने यह पढ़ा…… नर से नारायण की यात्रा: गिरीश्वर मिश्र(Nar se narayan ki yatra)

पुलिस आयुक्त ने की शांति बनाये रखने की अपील

कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुतीकरण के बाद अचानक भीड़ भड़क गई और भीड़ ने जिला पंचायत चौक के पास की दुकानों को बंद करने का प्रयास भी किया. सड़कों पर उतरे लोगों को भीड़ पर हल्का लाठीचार्ज करने को मजबूर होना पड़ा। इस बीच मालधारी समुदाय के कुछ युवकों के घायल होने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है। उधर पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल ने मालधारी समेत हिंदू समुदाय के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कानून की तहत उन्हें सजा दी जायेगी।

Hindi banner 02