Omprakash tiwari

Pandit omprakash tiwari: मैं विजयी हुआ तो मुहल्ला क्लीनिक खुलवाऊंगाः पंडित ओमप्रकाश तिवारी

Pandit omprakash tiwari: आम आदमी पार्टी ने नरोड़ा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से पंडित ओमप्रकाश तिवारी को प्रत्याशी घोषित किया है

अहमदाबाद, 09 सितंबरः Pandit omprakash tiwari: गुजरात विधानसभा चुनाव इसी वर्ष दिसंबर में आयोजित किया जायेगा। इसके मद्देनजर विविध राजनैतिक पार्टियां भी अपनी तैयारी में जुट गयी हैं। राजनैतिक एवं चुनावी मुद्दों की तलाश शुरू हो गयी हैं। ऐसे हालात में इस बार गुजरात में भाजपा एवं कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी भी चुनाव में शिरकत करेगी। पार्टी ने तो अपने कई प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी हैं।

इसी सिलसिले में पार्टी ने नरोड़ा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से पंडित ओमप्रकाश तिवारी को आम आदमी का प्रत्याशी घोषित किया हैं। पंडित ओमप्रकाश तिवारी ने एक मुलाकात में बताया कि यदि वे इस विधानसभा क्षेत्र से विजयी होंगे तो अपने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मुहल्ला क्लीनिक को प्राथमिकता देंगे।

उन्होंने बताया कि उनके विधानसभा निर्वाचन एवं आसपास के क्षेत्रों में ट्रस्ट संचालित अस्पतालों की सुविधाएं सीमित मात्रा में हैं। इसके लिए उन्होंने ट्रस्टों, व्यापारियों एवं स्वयंसेवी संगठनों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यदि वे इस चुनाव में विजयी होंगे तो दिल्ली की तर्ज पर यहाँ मुहल्ला क्लीनिक को प्राथमिकता देंगे।

उल्लेखनीय है कि इस विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में विविध वर्गों के अतिरिक्त सिंधी भाषी मतदाता भी काफी संख्या में हैं। सन् 1947 में आजादी मिलने और देश का बंटवारा होने के बाद पाकिस्तान से आये हिन्दुओं के लिए यहाँ आवासों का निर्माण करवाया गया हैं। इस क्षेत्र में सरदारनगर और जवाहर कॉलोनी जैसे आवासीय क्षेत्र हैं। हालांकि अब यहां सभी सम्प्रदायों के लोग रहते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Tea side effects: दिनभर में ना पिएं 3 कप से अधिक चाय, वरना उठाने होंगे ऐसे नुकसान…

Hindi banner 02