Rain

Many people died due to heavy rains in gujarat: गुजरात में भारी बारिश का कहर; अब तक इतने लोगों की हुई मौत, कई जानवरों ने भी गंवाई जान

Many people died due to heavy rains in gujarat: मौसम विभाग ने दक्षिण गुजरात के डांग, नवसारी और वलसाड जिलों में अगले पांच दिनों में भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की

गांधीनगर, 11 जुलाईः Many people died due to heavy rains in gujarat: गुजरात में बारिश आफत बनकर आई हैं। पिछले कई दिनों से राज्य में काफी भारी बारिश हो रही हैं। गुजरात के वलसाड़ शहर का हाल देखकर तो समझ ही नहीं आ रहा है कि शहर में पानी है या फिर पानी में शहर…। इस बीच अब तक भारी बारिश की वजह से 50 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं। जबकि 200 से भी अधिक जानवरों ने अपनी जान गंवाई हैं।

जानकारी के अनुसार राज्य में भारी बारिश की वजह से अब तक 61 लोगों की मौत हुई है। वहीं 272 जानवरों ने भी अपनी जान गंवाई हैं। राज्य के सबसे प्रख्यात शहर अहमदाबाद में कल शाम की बारिश ने पूरे शहर को ही डुबो दिया। शाम 7 बजे जो मूसलाधार बारिश शुरू हुई, वो रात 9 बजे तक होती रही। जब बारिश धीमी पड़ी तो अहमदाबाद झील बन चुका था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Goa congress break news: गोवा में टूट की कगार पर कांग्रेस, पार्टी ने उठाया यह बड़ा कदम

राज्य में कई जगहों पर अगले आदेश तक स्कूल-कॉलेज बंद

मालूम हो कि गुजरात में भारी बारिश की वजह से कई जगहों पर अगले आदेश तक स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। गुजरात के निचले इलाकों में पानी भर गया है। रविवार को करीब 1,500 लोगों का रेस्क्यू किया गया। इस बीच मौसम विभाग ने दक्षिण गुजरात के डांग, नवसारी और वलसाड जिलों में अगले पांच दिनों में भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की है।

Hindi banner 02