mewani jignesh

Jignesh mevani speech: जेल से बाहर आने के बाद गरजे विधायक जिग्नेश मेवाणी, कही यह बात

Jignesh mevani speech: जिग्नेश मेवाणी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, एक जून को गुजरात बंद का आह्वान

अहमदाबाद, 02 मईः Jignesh mevani speech: जेल से बाहर आने के बाद गुजरात कांग्रेस नेता व विधायक जिग्नेश मेवाणी ने पीएमओ पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा (Jignesh mevani speech) कि राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले असम पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी सुनियोजित साजिश थी। जिग्नेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएमओ में बैठे कुछ भक्तों के द्वारा मेरे ऊपर एफआईआर की गई।

Jignesh mevani speech: उन्होंने कहा कि ये है 56 इंच की कायरता, ये है 56 इंच की बुजदिली (यह 56 इंच की कायरता है), जो मेरे खिलाफ अधिकारियों ने एक महिला का इस्तेमाल फर्जी मामला दर्ज करने के लिए किया। जिग्नेश ने अपनी बात रखते हुए कहा कि कोर्ट ने कहा कि मुझ पर किसी तरह का मुकदमा बनता ही नहीं।

Jignesh mevani speech: जिग्नेश ने पूछा कि आखिर मैंने ट्वीट करके कौन-सा गुनाह किया। एक महिला को आगे कर दूसरी एफआईआर की गई। यहां तक कि मैंने तो अपने ट्वीट में सिर्फ शांति बहाली की बात की। लेकिन जो हुआ वो जगजाहिर है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Many die of heat stroke in maharashtra: महाराष्ट्र में लोगों के लिए काल बनी गर्मी, हीट स्ट्रोक से कई लोगों की गई जान

जिग्नेश मेवाणी ने घोषणा की कि वह सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने एक जून को गुजरात बंद का ऐलान किया। मेवाणी ने कहा 22 परीक्षाओं के पेपर लीक करने वालों, मुंद्रा बंदरगाह पर 1.75 लाख करोड़ के नशीले पदार्थ और उना में दलितों के खिलाफ दर्ज मामले वापस नहीं लिए गए तो वह एक जून को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।

Jignesh mevani speech: इससे पहले असम के बारपेटा की अदालत ने गुजरात के कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी को जमानत देते हुए कहा कि पुलिस ने विधायक को फंसाने के लिए झूठा और मनगढ़ंत केस बनाया था। इतने संघर्ष से हासिल लोकतंत्र को पुलिस राज्य में बदलने की सोच भी अकल्पनीय है।

कोर्ट ने शुक्रवार को महिला कांस्टेबल पर कथित हमले के मामले में जमानत देते हुए कहा, पुलिस लोगों को फंसाने में अव्वल होती जा रही है, हाईकोर्ट को पुलिस की कार्यप्रणाली को संज्ञान में लेना चाहिए। बारपेटा जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपरेश चक्रवर्ती ने राज्य में चल रही पुलिस ज्यादतियों का हवाला देते हुए गुवाहाटी हाईकोर्ट से पुलिस बल को खुद में सुधार करने का निर्देश देने का आग्रह किया हैं।

Hindi banner 02