Hemant soren

Jharkhand invester meet: झारखंड में निवेश के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उद्यमियों को करेंगे आमंत्रित

Jharkhand invester meet: सरकार का लक्ष्य इस Invester Meet से 1,00,000 करोड़ का झारखंड में निवेश और 5,00,000 रोजगार उत्पन्न करना

नई दिल्‍ली, 27 अगस्त: Jharkhand invester meet: उद्योग विभाग, झारखंड सरकार द्वारा नई दिल्ली में 27 एवं 28 अगस्त 2021 को दो दिवसीय Invester Meet की मेजबानी की जा रही है । इस दो दिवसीय Invester Meet में निवेशकों को “झारखंड औद्योगिक और निवेश प्रोत्साहन नीति 2021” की जानकारी दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, इस अवसर पर “झारखंड इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2021” हेतु निवेशकों की प्रतिक्रिया भी मांगी जाएगी और इच्छुक निवेशकों के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण क्लस्टर (आदित्यपुर) की जानकारियां भी साझा की जाएगी।

यह कार्यक्रम झारखंड में इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) क्षेत्र के संभावनाओं को बढ़ाने में सहायक बनेगा। साथ ही 1,00,000 करोड़ का निवेश और 5,00,000 रोजगार उत्पन्न करने के सरकार के लक्ष्य को प्राप्त करने में सहायक सिद्ध होगा।

क्या आपने यह पढ़ा….India corona taza updates: पिछले 24 घंटों के दौरान भारत में 44,658 नए मामले सामने आए

इस कार्यक्रम (Jharkhand invester meet) में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन टाटा समूह, डालमिया सीमेंट, होंडा कार्स, आधुनिक पावर,जे बी एम ग्रुप्स, जे आर जी, कॉन्टिनेंटल डिवाइस इंडिया लिमिटेड, वाइब्रेंट स्प्रीट, सेल, एनटीपीसी,अडानी पावर, प्रेम ग्रुप, ईजीपीएल/डीएसके फूड्स प्राइवेट लिमिटिड, वेंकीज, टोयोटा के अध्य्क्ष /सीईओ/ एमडी/ डायरेक्टर/ प्रतिनिधियों से बैठक के साथ अलग अलग मुलाकात भी करेंगें साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण क्लस्टर (आदित्यपुर) की प्रमुख विशेषताओं, झारखंड इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2021 और झारखंड इथेनॉल नीति 2021 से झारखंड में निवेश को बढ़ावा एवं रोजगार के सृजन पर विशेष चर्चा करेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng