Hemant soren

Jharkhand CM: झारखंड सीएम ने कहा- पीएम मोदी ने फोन पर मन की बात की, काम की बात करते तो बेहतर होता

Jharkhand CM: राज्य के अस्पतालों में कोरोना संक्रमितों को आक्सीजन, वेंटिलेटर तथा बेड नहीं मिल रहा है। लेकिन सरकार केवल अपने मन की बात कर रही है।


रिपोर्ट: शैलेश रावल

रांची, 07 मई: jharkhand CM: देश में कोरोना महामारी के चलते स्थिति चिंताजनक है। पीएम मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से स्थिति को लेकर जायजा ले रहे है। इसबीच पीएम मोदी ने झारखंड के मुख्ममंत्री हेंमत सोरेन को फोन कर बातचीत की। जिसके बाद सीएम हेमंत सोरेन पीएम पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया जिस पर हंगामा मच गया है।

Whatsapp Join Banner Eng

दरअसल (jharkhand CM) सोरेन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सिर्फ अपने मन की बात की, बेहतर होता यदि वे काम की बात सुनते। हेमंत सोरोने ने बीती रात यह ट्वीट किया है। जिसके बाद कई भाजपा नेता सीएम हेमत सोरेंन का विरोध कर रहे है। हेमंत सोरेन ने कहा कि अच्छे प्रबंधन से कोरोना को फिर से हराएंगे।

राज्य के अस्पतालों में कोरोना संक्रमितों को आक्सीजन, वेंटिलेटर तथा बेड नहीं मिल रहा है। लेकिन सरकार केवल अपने मन की बात कर रही है। हेमंत सोरेन ने कहा कि वे स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरस्त करने में जुट गये है। उनकी सरकार ने 12 दिन में रिम्स में 528 वेड की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल को तैयार करह लिया है।

यह भी पढ़े…..Sonia gandhi: सरकार के उदासीनता और अक्षमता के कारण कोरोना महामारी फैलीः सोनिया