Virat kohli

IND VS PAK world cup: कोहली की ‘विराट’ पारी के फैन हुए बाबर आजम, तारीफ में कही यह बात….

IND VS PAK world cup: विराट कोहली ने अपने कौशल का उत्कृष्ट नमूना पेश कियाः विराट कोहली

खेल डेस्क, 24 अक्टूबरः IND VS PAK world cup: विराट कोहली किंग हैं। इस बात का सबूत उन्होंने एक बार फिर कल खेले गए पाकिस्तान के मुकाबले में दिया। मुकाबला भारत की पकड़ से एकदम बाहर था। तब आया कोहली का तूफान। इस खिलाड़ी ने अकेले दम पर भारत को हारे हुए मुकाबले में जीत दिलाई। इसी के साथ भारत में दिवाली की शानदार शुरुआत हुई। कोहली को यूं ही चेजमास्टर नहीं कहा जाता हैं। कोहली जब भी चेज करते हुए नाबाद रहते हैं तो भारत 18 में से 18 मुकाबले जीता हैं।

मालूम हो कि भारत के विराट कोहली और पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम की तुलना हमेशा की जाती हैं। किसी मामले में बाबर तो किसी में विराट अव्वल नजर आते हैं। लेकिन कोहली द्वारा कल खेली गई चमत्कारी पारी को लेकर पाकिस्तानी कप्तान ने भी उनकी जमकर तारीफ की। दरअसल मैच के बाद बाबर ने विराट को बड़ा खिलाड़ी बताया। उन्होंने साथ ही माना कि भारत के खिलाफ मैच में अतिरिक्त दबाव होता है।

बाबर ने पाकिस्तान की हार के बाद कहा, ‘हमारे गेंदबाजों ने पहले 10 ओवरों में बेजोड़ प्रदर्शन किया। विराट और हार्दिक ने जिस तरह से मैच का अंत किया श्रेय उन्हें जाता है। बाबर ने कहा, ‘विराट कोहली ने आज अपने कौशल का उत्कृष्ट नमूना पेश किया। यह करीबी मुकाबला था और दर्शकों ने इसका भरपूर आनंद लिया।

पाकिस्तान बनाम भारत मैच में हमेशा अतिरिक्त दबाव होता है और आप जितनी जल्दी इस से बाहर निकलते हैं उतना बेहतर होता है। इसलिए तो वह बड़े खिलाड़ी हैं। उस पर दबाव था लेकिन उसने इससे उबर कर पारी को संवारा। उन्होंने जिस तरह से साझेदारी निभाई वह मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा’’

क्या आपने यह पढ़ा….. Diwali 2022: आज की शाम लक्ष्मी-गणेश पूजन के लिए यह समय है अच्छा, यहां जानें शुभ मूहूर्त और पूजा विधि…

Hindi banner 02