Urvashi rishabh pant

Rishabh Pant Viral video: ऋषभ पंत को देखकर लोग अभिनेत्री उर्वशी-उर्वशी, चिल्लाने लगे सामने आया वीडियो

Rishabh Pant Viral video: ऋषभ पंत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल फैंस ने उर्वशी का नाम लेकर क्रिकेटर को किया ट्रोल

मनोरंजन, 24 अक्टूबर: Rishabh Pant Viral video: भारत के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला है। अनुभवी दिनेश कार्तिक को रविवार (23 अक्टूबर) को मेलबर्न में पंत की जगह टीम में शामिल किया गया था। हालांकि पंत इस मैच में नहीं खेल पाएंगे लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हो रही है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को नाम से उनको चिढ़ा रहे हैं।

पंत बाउंड्री पर अर्शदीप सिंह से बात कर रहे थे। तभी फैंस बैक स्टैंड से ‘उर्वशी-उर्वशी’ के नारे लगाने लगे। फिर वह मुड़े और प्रशंसकों से कुछ कहा और आगे निकल गए। अर्शदीप ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट लिए. अर्शदीप के अलावा हार्दिक पांड्या ने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लेने में कामयाब रहे। पाकिस्तान टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 159 रन बनाए। भारत ने 20 ओवर में छह विकेट पर 160 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 82 रन बनाए। वह अंत तक नाबाद रहे। कोहली ने 53 गेंदों की पारी में छह चौके और चार छक्के लगाए।

Urvashi Rautela 04

उर्वशी कथित तौर पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत की पूर्व प्रेमिका हैं। पिछले दो महीने में दोनों को लेकर काफी खबरें सामने आई हैं। कभी उर्वशी पंत को ताना मारती नजर आईं तो कभी ऋषभ उन्हें जवाब देते नजर आए। पंत के टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के कुछ दिनों बाद उर्वशी भी वहां गई थीं।

यह भी पढ़ें:IND VS PAK world cup: कोहली की ‘विराट’ पारी के फैन हुए बाबर आजम, तारीफ में कही यह बात….

Hindi banner 02