WRWWO function at Rajkot 1

पश्चिम रेलवे महिला संगठन की अध्यक्षा द्वारा ओखा स्थित लेडीज़ रनिंग रूम का उद्घाटन और नारी शक्ति की सराहना

WRWWO Smt Tanuja Kansal function at Rajkot
पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती तनुजा कंसल ओखा स्टेशन पर नवनिर्मित एनेक्सी भवन में महिला कर्मियों के लिए निर्मित रनिंग रूम का उद्घाटन करते हुए और लेडीज़ रनिंग रूम के लिए ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन दान करते हुए।

 अहमदाबाद,17 दिसंबर: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती तनुजा कंसल ने राजकोट मंडल के अपने दौरे के अंतर्गत राजकोट मंडल की उन सभी महिला कर्मियों, विशेषतः रनिंग स्टाफ द्वारा किए गए अनुकरणीय कार्यों एवं समर्पित प्रयासों की भरपूर सराहना की, जिन्होंने पूरी लॉकडाउन अवधि के दौरान माल भाड़ा एवं मालगाड़ी सेवाओं को निरंतर चलायमान रखा। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी श्री सुमित ठाकुर के अनुसार श्रीमती तनुजा कंसल ने कोरोना योद्धाओं, विशेषतः महिला कर्मचारियों द्वारा किए गए समर्पित प्रयासों की मुक्त कंठ से सराहना की।

Railways banner

श्रीमती कंसल ने महिला कर्मियों के साहस एवं समर्पण की भावना की प्रशंसा की, जिन्होंने परीक्षा की इस घड़ी में कड़ी मेहनत की। उनके ऐसे अच्छे कार्यों की पहचान करने के तौर पर एवं उनके धैर्य एवं हौसले को सलाम करते हुए श्रीमती तनुजा कंसल ने ओखा स्टेशन पर नवनिर्मित एनेक्सी भवन में महिला कर्मियों के लिए रनिंग रूम का उद्घाटन किया। इस अवसर पर श्रीमती तनुजा कंसल ने सराहना के प्रतीक के रूप में पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की तरफ से लेडीज़ रनिंग रूम को एक ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन दान स्वरूप भेंट की। इससे महिला कर्मियों को फायदा होगा और वे अपने लम्बे ड्यूटी घंटों के बाद उचित रूप से आराम करने का अवसर प्राप्त कर सकेंगी।       

श्री ठाकुर ने बताया कि पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन ने अनेक प्रशंसनीय कल्याण कार्य किए हैं और पश्चिम रेलवे कर्मचारियों की विविध एवं असंख्य आवश्यकताओं की पूर्ति भी की है, जिनमें राष्ट्रीय आपदा के अवसर पर संगठन द्वारा वित्तीय सहायता देना तथा राहत सामग्रियों की समुचित व्यवस्था करने में उचित समन्वय बनाए रखना मुख्य रूप से शामिल है।