Hardik patel

Hardik Patel warns to movement: हार्दिक पटेल ने फिर पाटीदार आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी, कही यह बात

Hardik Patel warns to movement: 23 मार्च तक सभी मामले वापस नहीं लेने पर आंदोलन करेंगे हार्दिक पटेल

अहमदाबाद, 21 फरवरीः Hardik Patel warns to movement: गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसको लेकर राजनीतिक सरगर्मी अभी से तेज हो गई है। आजकल भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस-आप में अनेक अग्रणी नेता पार्टी छोड़कर केसरिया धारण करने के लिए तैयार है। ऐसे समय में हार्दिक पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस कर पाटीदार आंदोलन के समय किए गए मामले वापस नहीं लेने पर आंदोलन करने की चेतावनी (Hardik Patel warns to movement) दी है।

हार्दिक पटेल ने कहा है कि राज्य में भूपेन्द्र पटेल के सीएम बनने के बाद खोडलधाम के नरेश पटेल की अगुवाई में पास कार्यकर्ता सहित अग्रणी संगठनों को मौजूदगी में सीएम से मुलाकात कर मामले वापस लेने की बात की गई थी। ऐसे में एक महीने में इस संबंध में निर्णय लेने की सीएम जानकारी दी थी। इसके दस दिन बाद सीआर पाटील से मुलाकात के बाद पाटीदार केस वापस लेने की मांग की गई थी, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा……. Today train cancel update: रेलवे ने रद्द की आज 310 ट्रेनें, इस तरह चेक करें पूरी लिस्ट

उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार पाटीदार समाज को भ्रमित और गुमराह करने की कोशिश कर रही है। पाटीदारों पर से केस वापस लेने एमएलए और एमपी से भी बातचीत की गई लेकिन राज्य की भाजपा सरकार ने मात्र पाटीदार समाज से वादे ही किए है लेकिन कोई निर्णय नहीं किया है। हार्दिक ने कहा है कि मेरा केस छोड़कर बाकी केस वापस ले लिए जाए। उन्होंने हाथ जोड़कर केस वापस लेने की मांग की। इसके साथ ही साथ उन्होने केस वापस नहीं लिए जाने पर आगामी 23 मार्च से वह फिर से आंदोलन शुरू करने की चेतावनी (Hardik Patel warns to movement) भी दी है।

Hindi banner 02