Hardik patel

Hardik patel statement: भाजपा में शामिल होने की बात मात्र अफवाहः हार्दिक पटेल

Hardik patel statement: कांग्रेस से नाराजगी पर समाधान संभव

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
अहमदाबाद, 06 मई:
Hardik patel statement; गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल के कांग्रेस से नाराजगी के लेकर समाचार आ रहे है। ऐसे में हार्दिक के भाजपा में शामिल होने की अटकले लगाई जाने लगी है। ऐसे में हार्दिक ने मीडिया से बातचीत में भाजपा में शामिल होने की बात को मात्र अफवाह बताया है।

जामनगर में आयोजित भागवत कथा में हार्दिक पटेल मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में हार्दिक पटेल ने कहा है कि, कांग्रेस से नाराजगी पर समाधान संभव है। साथ ही यह भी कहा है कि वह भाजपा में शामिल नहीं होने वाले है। भाजपा में शामिल होने की बात मात्र अफवाह है। सोश्यल मीडिया से कांग्रेस के सिम्बोल हटाने के बारे में स्पष्टता करते हुए कहा कि पार्टी मेरी राजनैतिक पहचान नहीं है। मैं मात्र गुजराती हूं। कांग्रेस परिवार में समस्या हो तो हल भी संभव है। परिवार में निश्चितरुप से मतभेद होते है लेकिन उनका समाधान भी संभव है।

यह भी पढ़ें:Important news for train passengers: वानगांव एवं दहानू रोड के बीच मेजर ट्रैफिक ब्‍लॉक के कारण प्रभावित ट्रेनों की पूरी जानकारी यहाॅ पढें

उल्लेखनीय है कि जामनगर में विधायक हकुभा जाडेजा की ओर से आयोजित भागवत सप्ताह में अनेक नेता एक साथ दिखाई दिए। हार्दिक पटेल, जीतू वाघाणी, रमेश धडुक, कांधल जाडेजा, जयेश रादडिया सहित अनेक नेता हाजिर रहे। इस दौरान हार्दिक पटेल ने सभी नेताओं के साथ हाथ मिलाया। इससे हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होने की अटकले तेज हो गई। वहीं इस बारे में हार्दिक पटेल ने स्पष्टता करते हुए कहा कि हकुभा मेरे अच्छे मित्र है। वहीं नरेश पटेल भी कार्यक्रम में दिखाई देने से उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा ने जोर पकड़ा है।

Hindi banner 02