MUNDRA

Gujarat ATS seized drugs: गुजरात एटीएस को मिली बड़ी सफलता, कच्छ से इतने करोड़ रुपयों की ड्रग्स जब्त की

Gujarat ATS seized drugs: गुजरात एटीएस ने कच्छ के मुंद्रा बंदरगाह से 350 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की

गांधीनगर, 12 जुलाईः Gujarat ATS seized drugs: गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल एटीएस ने 70 किलो हेरोइन की बड़ी खेप बरामद की गई है। जब्त की गई हेरोइन की कीमत तकरीबन 350 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं। सूत्रों के मुताबिक एटीएस को सूचना मिली थी कि सोमवार देर शाम कच्छ के मुंद्रा सीएफएस पर कंटेनर पहुंचा है, जिसके बाद एटीएस ने कार्रवाई करते हुए हेरोइन को जब्त कर लिया।

जानकारी के अनुसार कपड़े की आड़ में ड्रग्स की तस्करी की जाती थी, जिसे कंटेनर के जरिए दुबई के जेबेल अली बंदरगाह से लाया गया था। एक एटीएस अधिकारी ने बताया कि मुंद्रा बंदरगाह पर नशीली दवाओं की जब्ती के लिए एक अभियान जारी है। जब तक हम दवाओं की गुणवत्ता और मात्रा की जांच नहीं कर लेते, तब तक हम इस ऑपरेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकते।

किंतु इस बात की पुष्टि हो गई है कि ड्रग्स की बरामदगी हुई है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि एटीएस मुंद्रा बंदरगाह पर नशीले पदार्थों के भंडार के बारे में एक इनपुट के आधार पर राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) के साथ एक अभियान चला रही है।

क्या आपने यह पढ़ा… Vivek agnihotri targets leena manimekalai: ‘काली’ पोस्टर विवाद में विवेक अग्निहोत्री ने साधा लीना मणिमेकलाई पर निशाना, कहा…

अप्रैल में भी एटीएस ने की थी बड़ी कार्यवाही

बता दें कि इससे पहले अप्रैल महीने में भी गुजरात एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की थी। एटीएस और डीआरआई ने कच्छ के कांडला बंदरगाह पर एक कंटेनर में छुपाकर रखे गए 1300 करोड़ रुपये मूल्य की 260 किलोग्राम हेरोइन जब्त की थी।

Hindi banner 02