92811545 e1657611169680

Vivek agnihotri targets leena manimekalai: ‘काली’ पोस्टर विवाद में विवेक अग्निहोत्री ने साधा लीना मणिमेकलाई पर निशाना, कहा…

Vivek agnihotri targets leena manimekalai: क्या कोई इन पागलों को खत्म कर सकता हैं: विवेक अग्निहोत्री

मनोरंजन डेस्क, 12 जुलाईः Vivek agnihotri targets leena manimekalai: देवी काली के विवादित पोस्टर को लेकर चल रहा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। फिल्म की निर्माता लीना मणिमेकलाई के खिलाफ कहीं एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं तो कहीं पुतला जलाया जा रहा हैं। इसको लेकर सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक बहस और बवाल हो रहा हैं। आए दिन इसपर किसी न किसी का बयान सामने आता रहता हैं। इस कड़ी में अब फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई पर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी कटाक्ष किया हैं।

जानकारी के अनुसार विवेक अग्निहोत्री ने लीना मणिमेकलाई के एक पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि क्या कोई इन पागलों को खत्म कर सकता हैं। इसके बाद उन्होंने बहुत से हंसने और क्रेजी वाले इमोजी भी साझा किए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Exams canceled in saurashtra: गुजरात में भारी बारिश का असर अब शिक्षा पर, इस क्षेत्र में रद्द की गई आज की परीक्षाएं; जानें…

दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने यह ट्वीट लीना के उस ट्वीट पर किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरी काली क्वीर हैं। वह एक स्वतंत्र आत्मा हैं। वह पितृसत्ता पर थूकती हैं। वह हिंदुत्व को खत्म करती हैं। वह पूंजीवाद को नष्ट करती हैं, वह अपने हजारों हाथों से सभी को गले लगाती हैं।

बता दें कि फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के बाद से ही लीना को लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए निंदा का सामना करना पड़ रहा हैं। लोग लीना को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वहीं इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने लीना मणिमेकलाई के उस ट्वीट को हटा दिया था, जिसमें उन्होंने फिल्म काली का पोस्टर लगाया था।

Hindi banner 02