bakra

3 people arrested for sacrificing goat: पाकिस्तान में बकरे की कुर्बानी के जुर्म में 3 लोग गिरफ्तार, मामला हुआ दर्ज

3 people arrested for sacrificing goat: पाकिस्तान में बकरीद के मौके पर बकरे की कुर्बानी करने के लिए 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया ।

3 people arrested for sacrificing goat: पाकिस्तान के इस्लामाबाद में 3 लोग को बकरीद के मौके पर बकरी की कुर्बानी के लिए गिरफ्तार कर लिया गया। पाकिस्तान के प्रवक्ता  मोहम्मद सलीमुद्दीन जो जमाते अहमदिया समुदाय से तालुक रखते है। इन्होंने पाकिस्तान के प्रमुख अखबार डॉन में तीनों लोगो की गिरफ्तारी के बारे में सूचना दी। पुलिस को दी गई सूचना के अनुसार नमाज पढ़ने के बाद उन तीन लोगो ने बकरे की कुर्बानी दी, उन्होंने ने ये सार्वजनिक स्थल की जगह अपने घर के अंदर कुर्बानी दी।

शिकायतकर्ता ने छत पर चढ़कर अहमदीय समुदाय की वीडियो बना ली, जिसमे एक व्यक्ति बकरी की कुर्बानी दे रहा है और दूसरी और अन्य आहमदिया समुदाय का सदस्य मांस को कंधे पर ले जाते दिखा।  शिकायतकर्ता ने ये सब रिकॉर्ड करके पास के फैजलाबाद थाने में 5 लोगो के उपर पाकिस्तान दंड संहिता 298 तहत केस दर्ज किया।

पाकिस्तान के संविधान में 260(3) के मुताबिक आहमदिय समुदाय के लोग खुद को खुद को मुस्लमान की तरह पेश नही कर सकते है। वो मुसलमान के धर्म का प्रचार प्रसार नहीं कर सकते है। पाकिस्तान के अखबार डॉन में धार्मिक मामलों के मंत्री ने इस पर कड़े दंड देने की बात कही और इसे कड़ाई से लागू करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:Vivek agnihotri targets leena manimekalai: ‘काली’ पोस्टर विवाद में विवेक अग्निहोत्री ने साधा लीना मणिमेकलाई पर निशाना, कहा…

Hindi banner 02