Drugs 1

Drugs found at kutch coastal: एक बार फिर गुजरात के समुद्री मार्ग से जब्त की गई करोड़ों की ड्रग्स, पढ़ें पूरी खबर…

Drugs found at kutch coastal: कच्छ की समुद्री सीमा से 350 करोड़ रुपये की 50 किलो ड्रग्स बरामद की गई हैं

अहमदाबाद, 08 अक्टूबरः Drugs found at kutch coastal: यह कहना गलत नहीं है कि गुजरात में नशीले पदार्थों की तस्करी समुद्री रास्ते से हो रही है। आये दिन यहां से ड्रग्स का जखीरा बरामद किया जाता हैं। इस बीच कच्छ की समुद्री सीमा से करोड़ों का नशीला पदार्थ बरामद किया गया है। पाकिस्तान की सीमा से 350 करोड़ रुपये की 50 किलो ड्रग्स जब्त की गई है।

जानकारी के अनुसार भारतीय तटरक्षक बल और गुजरात एटीएस एक संयुक्त अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने 6 क्रू मेंबर्स वाली एक पाकिस्तानी नाव के साथ 50 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया गया है। आगे की जांच के लिए नाव को जखौ लाया जा रहा है। उसके बाद यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि ड्रग्स कहां से आई और किसने मंगाई।

350 करोड़ के मादक पदार्थ पकड़ने के मामले में गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने गुजरात एटीएस के काम की तारीफ की। उन्होंने पूरी टीम को बधाई दी। गृहराज्यमंत्री ने ट्वीट किया कि गुजरात एटीएस की टीम ने एक बार फिर पाकिस्तान के ड्रग माफिया के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया है।

गुजरात एटीएस और कोस्टगार्ड के संयुक्त ऑपरेशन के तहत पाकिस्तान से गुजरात लाए जा रहे 350 करोड़ की कीमत का 50 किलो हेरोइन भारतीय सीमाओं में घुसने से पहले ही जब्त किया गया। समग्र टीम को अभिनंदन।

क्या आपने यह पढ़ा…. Indian air force day: देश में मनाया जा रहा भारतीय वायुसेना दिवस, जानें इतिहास और एयरफोर्स की ताकत…

Hindi banner 02