ahna 1

Doctor on the way in ahmedabad: अहमदाबाद में निजी अस्पताल के 200 से अधिक डॉक्टर रास्ते पर उतरे, जानिए क्या है कारण

Doctor on the way in ahmedabad: डॉक्टरों की ओर से फार्म ‘सी’ रजिस्ट्रेशन के रिन्युअनल तथा बीयू परमिशन के मुद्दे को लेकर रैली निकाली गई

अहमदाबाद, 22 मार्चः Doctor on the way in ahmedabad: अहमदाबाद होस्पिटल एंड नर्सिग होम्स (एएचएनए) से जुड़े निजी अस्पतालों के डॉक्टरों की ओर से फार्म ‘सी’ रजिस्ट्रेशन के रिन्युअनल तथा बीयू परमिशन के मुद्दे को लेकर मंगलवार को रैली (Doctor on the way in ahmedabad) निकाली गई। विरोध प्रदर्शन में शहर के निजी अस्पतालों के 200 से अधिक डॉक्टरों और पेरा मेडिकल स्टाफ भी शामिल हुए। डॉक्टरों के प्रदर्शन को लेकर सुबह 9 से 11 बजे तक ओपीडी बंद रखी गई।

डॉक्टरों के ओर से ‘सी’ फार्म के नियमों में सुधार को लेकर विरोध कर मनपा आयुक्त लोचन सहेरा को आवेदन पत्र देने रिवरफ्रन्ट हाउस तक पहुंचे। लेकिन आयुक्त राउन्ड पर निकले होने से उनसे मुलाकात नहीं हो सकी।

क्या आपने यह पढ़ा…… Goa CM oath ceremony: गोवा के मनोनीत मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत 28 तारीख को लेंगे शपथ

अहमदाबाद होस्पिटल एंड नर्सिग होम्स (एएचएनए) के अध्यक्ष डॉ. भरत गढवी के मुताबिक अहमदाबाद म्यूनिसिपल कोर्पोरेशन की ओर से पहली बार अस्पताल में रजिस्ट्रेशन के लिए बीयू परमिशन की मांग की गई है। शहर में 50 प्रतिशत बिल्डिंग बीयू परमिशन के बगैर है। सी फार्म के कानून में थोड़ी छूट दी जाए। सी फार्म के नए नियम के कारण करीब 500 अस्पताल बंद हो जाएंगे। इसी मुद्दे को लेकर आज वल्लभसदन के निकट भारी संख्या में एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

Hindi banner 02