Food

Be careful before ordering food from outside: अहमदाबाद में रेस्टोरेंट से लाये गए पनीर की सब्जी से निकला मरा चूहा, खाने के बाद परिवार की हालत खराब

Be careful before ordering food from outside: अहमदाबाद में लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़

अहमदाबाद, 19 जनवरीः Be careful before ordering food from outside: अहमदाबाद शहर के कई रेस्टोरेंट में साफ-सफाई और गंदगी के अभाव में लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद के एक होटल में सामने आया है। दरअसल अहमदाबाद के दिल्ली दरवाजा इलाके में हिना रेस्टोरेंट से लाई गई पनीर भुर्जी सब्जी में मरा हुआ चूहा मिला है।

हालांकि चूहा दिखने से पहले परिवार ने भोजन का सेवन कर लिया था। जिसके कारण उनकी तबियत खराब हो गई, और परिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार ने हाल ही में रेस्तरां के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग में शिकायत दर्ज कराई है और पता चला है कि इस मामले में कार्रवाई का प्रस्ताव तैयार किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा….. One woman dies in bus fire: गोवा में हनीमून के बाद सूरत में मौत, पति ने जलती बस से छलांग लगाई, पत्नी की खिड़की में फंसकर हुई मौत

परिवार ने रात को पनीर भुर्जी खा लिया

पीड़ित परिवार नवा वाडज क्षेत्र निवासी बाबूलाल परमार ने कहा कि उनका बेटा पार्थिव दिल्ली दरवाजा की सब्जी मंडी गली में हिना रेस्तरां से पनीर भुर्जी सब्जियां लाया था। रात करीब नौ बजे परिवार के लोग खाना खाने बैठ गए और इस सब्जी को खा लिया।

बेटे और पत्नी ने देखा खाने में कुछ अजीब

बाबूलाल ने आगे कहा कि मैंने और मेरे दूसरे बेटे ने कम खाया, लेकिन मेरा दूसरा बेटा पार्थिव और पत्नी गौरीबेन खाने के लिए बैठ गए। इसी बीच पनीर भुर्जी की सब्जी में कुछ नजर आया। बाद में उसने उसे डिब्बे से बाहर निकाला और देखा कि वह एक मरा हुआ चूहा था। पनीर की सब्जी में मरा हुआ चूहा देखकर मेरी पत्नी और बेटा हैरान रह गए। दहशत फैल गई, उसके बाद उल्टी और भोजन-विषाक्तता हुई, इन सभी का इलाज सिविल अस्पताल में किया जा रहा है।

Hindi banner 02