Couple died in surat

One woman dies in bus fire: गोवा में हनीमून के बाद सूरत में मौत, पति ने जलती बस से छलांग लगाई, पत्नी की खिड़की में फंसकर हुई मौत

One woman dies in bus fire: सूरत से निकलने से पहले इस जोड़े ने एक तस्वीर ली थी, जो अब अंतिम तस्वीर बन गई है

सूरत, 19 जनवरीः One woman dies in bus fire: सूरत में हीराबाग सर्कल के पास राजधानी ट्रावेल्स की लग्जरी बस में बीती रात आग लगने से एक महिला की मौत हो गई। मूल रूप से भावनगर की रहने वाली मृतक महिला पति से शादी कर हनीमून के लिए गोवा गई थी। वहां से लौटकर वह सूरत से भावनगर के लिए निकले। इसी बीच बस में आग लग गई, जिसमें पति विशाल नवलानी जलती बस की खिड़की से कूद गया, जबकि पत्नी तानिया खिड़की के अंदर फंस गई और उसकी मौत (One woman dies in bus fire) हो गई। सूरत से निकलने से पहले इस जोड़े ने एक तस्वीर ली थी, जो अब अंतिम तस्वीर बन गई है।

सूरत से गोवा के लिए वापसी की फ्लाइट बुक हो गई थी

भावनगर के रताल कैंपस में रहने वाले विशाल नवलानी ने हाल ही में तानिया नाम की लड़की से शादी की थी। उन्होंने गोवा में अपना हनीमून मनाने के लिए सूरत से वापसी की फ्लाइट बुक की थी। वे भावनगर से सूरत आए और बाद में उन्होंने सूरत से गोवा के लिए उड़ान भरी। कल से एक दिन पहले वे गोवा से सूरत आए और रात में राजधानी नाम की लग्जरी बस में सवार होकर भावनगर के लिए रवाना हो गए।

क्या आपने यह पढ़ा….. Corona case in supreme court: सुप्रीम कोर्ट में फूटा कोरोना बम, 10 जज सहित 400 कर्मचारी पाए गए संक्रमित

तानिया की आग में झुलसने से मौत

लग्जरी बस वराछा में हीराबाग के पास थी, तभी भीषण आग लग गई और बस में सवार यात्री सहम गए। इसी बीच विशाल जलती हालत में बस की खिड़की से कूद गया और उसकी पत्नी तानिया बस में फंस गई, जिससे उसकी मौत हो गई। विशाल को तत्काल इलाज के लिए शमीयर अस्पताल ले जाया गया।

घटना क्या थी?

भावनगर जा रही राजधानी ट्रावेल्स की लग्जरी बस में मंगलवार रात करीब 9.35 बजे आग लग गई, जब एसी के कंप्रेशर में विस्फोट हो गया, जिससे आग और भी गंभीर हो गई। युवक बस की दायीं ओर डबल सीट वाले केबिन में बैठे दंपत्ति से बाहर निकला, लेकिन महिला वहीं फंस गई और जिंदा जल गई।

Hindi banner 02