Ahmedabad Airport: अहमदाबाद एयरपोर्ट पर करोड़ो की कोकीन के साथ अफ्रीकी युवक गिरफ्तार

Ahmedabad Airport: पिछले डेढ़ महीने में एयरपोर्ट पर दूसरी बार करोड़ो की कोकीन बरामद

अहमदाबाद, 03 सितंबरः Ahmedabad Airport: अहमदाबाद एयरपोर्ट तस्करों द्वारा प्रतिबंधित चीज-वस्तुएं घुसाने का सोफ्ट टार्गेट माना जा रहा है। पिछले डेढ़ महीने में एयरपोर्ट पर करोड़ो की कोकीन बरामद की है। ताजा मामला शुक्रवार को सामने आया है। दुबई की फ्लाइट से आये एक युवक के पास से छह करोड़ की कोकीन बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति अफ्रीकन है और वहां से दुबई पहुंचा इसके बाद फ्लाइट में अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कोकीन लेकर उतरा था।

Ahmedabad Airport: जानकारी के मुताबिक दुबई से अहमदाबाद आयी फ्लाइट में उतरे युवक की इमिग्रेशन के अधिकारियों द्वारा जांच की गई। इस दौरान अफ्रीकी युवक के पास से छह करोड़ रुपये की कोकीन बरामद की गई है। घटना के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल आरोपी की पहचान जाहिर नहीं की गई है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Varanasi Development Authority: वाराणसी विकास प्राधिकरण द्वारा आहूत किया गया मानचित्र निस्तारण कैम्प

अधिकारियों के मुताबिक गुजरात में प्रतिबंधित वस्तुओं की बिक्री बढ़ गयी है। पिछले डेढ़ महीने दूसरी बार करोड़ो की ड्रग्स की खैप पकड़ी गयी है। अफ्रीकी युवक कोकीन की डिलीवरी किसे देने वाला था। फिलहाल इस संबंध में उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें