AAP filed complaint against Kangana

AAP filed complaint against Kangana: गुजरात में आप के लीगल सेल द्वारा कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

AAP filed complaint against Kangana: कंगना ने इस प्रकार का बयान देकर आजादी की लड़ाई लड़ने वाले व शहीद होनेवाले लोगों का अपमान किया हैंः आम आदमी पार्टी

अहमदाबाद, 16 नवंबरः AAP filed complaint against Kangana: अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहनेवाली कंगना रनौत के खिलाफ अहमदाबाद के नवरंगपुरा पुलिस थाने में आम आदमी पार्टी की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई हैं। कंगना ने पिछले हफ्ते एक टीवी शो में बयान दिया था कि 1947 में आजादी भीख में मिली थी। असली आजादी तो 2014 के बाद मिली हैं।

AAP filed complaint against Kangana 1

कंगना के इस बयान के बाद पूरे देश में हंगामा मच गया हैं। देश के अलग-अलग शहरों में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई हैं। इतना ही नहीं कंगना से पद्म श्री अवॉर्ड भी वापस लेने की मांग की जा रही हैं। इस बीच गुजरात में आम आदमी पार्टी के लीगल सेल ने भी कंगना के खिलाफ नवरंगपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Female passenger arrested: ड्यूटी के दौरान टीसी पर दुर्व्यवहार के आरोप में 3 महिला यात्री गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि कंगना ने इस प्रकार का बयान देकर आजादी की लड़ाई लड़ने वाले व शहीद होनेवाले लोगों का अपमान किया हैं। कंगना ने देश की गरिमा को ठेस पहुंचायी हैं। उससे केंद्र सरकार को पद्मश्री वापस लेना चाहिए और कंगना के खिलाफ देशद्रोह का केस करना चाहिए। आप ने कंगना के खिलाफ केस करते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की हैं।

Whatsapp Join Banner Eng