Female passenger arrested: ड्यूटी के दौरान टीसी पर दुर्व्यवहार के आरोप में 3 महिला यात्री गिरफ्तार

मुंबई, 16 नवंबर: Female passenger arrested: नाहुर स्टेशन पर ड्यूटी टिकट चेकर पर मारपीट के आरोप में दिनांक15.11.2021 को 3 महिला यात्रियों को गिरफ्तार किया गया। वायरल वीडियो क्लिपिंग और मुखबिरों के आधार पर महिला यात्रियों की पहचान की गई और पता चला कि वे नाहूर में 08.22 और 08.26 लोकल ट्रेनों से यात्रा कर रही थीं। दिनांक 15.11.2021को जीआरपी ने अपने कर्मचारियों के साथ जाल बिछाया और संदिग्ध महिला यात्रियों को पकड़कर थाने ले आई. गहन पूछताछ पर 3 महिला यात्रियों ने अपराध में शामिल होने के लिए सहमति व्यक्त की।

गिरफ्तार महिला यात्रियों की पहचान

  1. शुभांगी विशाल त्रिभुवन, एफ-29 साल निवासी खडावली, ठाणे
  2. वैष्णवी विनायक काजवे, एफ-30 साल वडाला, मुंबई और
  3. रुकसाना हसन शेख, एफ-38 साल निवासी मुंब्रा , ठाणे।

आईपीसी की धारा 353 व 34 के तहत केस नंबर 470/2021 दर्ज किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…Ahmedabad division income: अहमदाबाद मंडल की शानदार उपलब्धि: मात्र एक दिन में माल लदान से अर्जित किया 24.57 करोड़ रु. का राजस्व

Female passenger arrested: दिनांक 2.11.2021 की घटना है कि संदीप चितले नाम का एक टिकट चेकर नाहूर स्टेशन पर अपनी टिकट चेकिंग ड्यूटी कर रहा था। जब एक आदमी फुट ओवर ब्रिज की सीढ़ियों से गिर गया तो उक्त महिला यात्रियों ने मान लिया कि टीसी द्वारा पीछा किए जाने के बाद वह आदमी पुल की सीढ़ियों से गिर गया। उक्त महिला यात्रियों ने तब टीसी से बहस की और उसके साथ मारपीट की। दरअसल न तो टीसी रुका और न ही पुल से गिरने वाले शख्स का पीछा किया। टीसी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में जीआरपी कुर्ला में प्राथमिकी दर्ज कराई है। धारा 353 और 34 के तहत नौकर। आगे की जांच जीआरपी कुर्ला द्वारा की गई थी जिसे 3 महिला यात्रियों को गिरफ्तार किया गया था।

रेल प्रशासन ने यात्रियों से किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए वैध टिकट या सीजन टिकट के साथ यात्रा करने की अपील की और यह भी अनुरोध किया कि किसी भी सरकारी कर्मचारी को अपनी ड्यूटी करने में बाधा न डालें।

Whatsapp Join Banner Eng