25 pistol recovered: बंगाल से हथियार तस्करी करने वाला धनबाद से गिरफ्तार, 25 पिस्टल बरामद

25 pistol recovered: पश्चिम बंगाल के कुछ जिलों के अलावा वह झारखंड के कुछ जिलों के हथियारों का थोक व खुदरा विक्रेता है। उसके जैसे अनेकों सप्लायर हैं।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 23 सितम्बर:
25 pistol recovered: पश्चिम बंगाल के कुल्टी से भारी मात्रा में हथियार लेकर धनबाद सप्लाई करने आ रहे एक हथियार तस्कर को झारखंड-बंगाल की सीमा पर गुरुवार को पकड़ा गया। ये कार्रावाई बंगाल पुलिस ने की। पुलिस ने संदिग्ध गतिविधि के चलते उसे झारखंड बॉर्डर पर बराकर स्थित नाका के पास रोका जहां पर उसके पास से 25 पिस्टल बरामद हुए हैं।

बंगाल के कुल्टी से भारी मात्रा में हथियार लेकर धनबाद सप्लाई करने जा रहे एक हथियार तस्कर को झारखंड-बंगाल की सीमा पर गुरुवार दोपहर पकड़ा गया। कार्रवाई बंगाल पुलिस ने की। आरोपी आस मोहम्मद उर्फ बबलू कुल्टी के केंदुआ बाजार खिलावनधौड़ा का रहनेवाला है। बराकर पुलिस ने संदिग्ध गतिविधि के चलते उसे झारखंड बॉर्डर पर बराकर स्थित नाका के पास रोका। जांच के क्रम में उसके पास मौजूद बैग से सात एमएम की 25 पिस्टल और 46 खाली मैगजीन बरामद की गयी।

यह भी पढ़ें:-Rakesh Tikait: राकेश टिकैत ने जो बाइडेन से की यह अपील, जानें क्या कहा

पूछताछ में बबलू ने बंगाल पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां दीं। (25 pistol recovered) बबलू ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि वह सात एमएम की पिस्टल सात हजार रुपये में खरीदकर 20 हजार रुपये में बेचता था। पश्चिम बंगाल के कुछ जिलों के अलावा वह झारखंड के कुछ जिलों के हथियारों का थोक व खुदरा विक्रेता है। उसके जैसे अनेकों सप्लायर हैं। सभी का इलाका बंटा हुआ है।

Whatsapp Join Banner Eng