Deputy Tehsildar arrested

Deputy Tehsildar arrested: बिल्डर से 2.25 लाख की रिश्वत लेते हुए उपतहसीलदार गिरफ्तार

Deputy Tehsildar arrested: बिल्डर के भतीजे ने नडियाद एन्टी करप्शन ब्यूरो में शिकायत की थी

लखनऊ, 24 सितंबरः Deputy Tehsildar arrested: गुजरात के आणंद जिले के उमरेठ में उप तहसीलदार को 2.25 लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए नडियाद एसीबी ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया हैं। उप तहसीलदार बिल्डर के पास जमीन के क्षेत्रफल में सुधार करने के लिए रिश्वत की मांग की थी।

उमरेठ तहसीलदार ऑफिस के इ-धरा केंद्र के उप तहसीलदार जयप्रकाश पुरषोत्तमभाई सोलंकी के पास भालेज के एक बिल्डर आये थे। बिल्डर जमीन खरीदकर प्लोटिंग कर कन्स्ट्रक्शन का काम करते हैं और फिलहाल 11 बिघा जमीन की बिक्री के दस्तावेज से लिया था।

हालांकि इस जमीन के क्षेत्रफल में क्षति होने से उसे सुधारने के लिए दस्तावेज को प्रमाणित करने के लिए आये थे। जिससे उप तहसीलदार जे.पी.सोलंकी ने दस्तावेज प्रमाणित करने के लिए 3 लाख रूपये की रिश्वत की मांग की थी। हालांकि 2.25 लाख रूपये तय हुआ। इस संबंध में बिल्डर के भतीजे ने नडियाद एन्टी करप्शन ब्यूरो में शिकायत की थी।

क्या आपने यह पढ़ा… Rakesh Tikait: राकेश टिकैत ने जो बाइडेन से की यह अपील, जानें क्या कहा

जिसके बाद पुलिस निरीक्षक एम.एफ.चौधरी सहित की टीम ने उप तहसीलदार को रंगेहाथ पकड़ने के लिए पूरा प्लान बनाया। एसीबी की टीम ने जे.पी.सोलंकी को पकड़ने भालेज में रुपये लेने के लिए बुलाया।

जैसे ही उप तहसीलदार जे.पी.सोलंकी रुपये लिये उन्हें तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उप तहसीलदार को गिरफ्तार करने के बाद आगे की कार्यवाही शुरू की गई हैं।

Whatsapp Join Banner Eng