Punjab police

2 Gangsters killed in encounter with Punjab Police: पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 गैंगस्टर मारे गए, 3 पुलिसकर्मी घायल

2 Gangsters killed in encounter with Punjab Police: सिद्धू मूस वाला हत्याकांड: पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 गैंगस्टर मारे गए, 3 पुलिसकर्मी घायल

अमृतसर, 20 जुलाई: 2 Gangsters killed in encounter with Punjab Police: अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रमोद बान ने संवाददाताओं को बताया कि चार घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मनु कुश मारे गए।

एक अधिकारी ने कहा कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो गैंगस्टरों को पंजाब पुलिस ने बुधवार को अमृतसर में एक मुठभेड़ में मार गिराया।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रमोद बान ने संवाददाताओं को बताया कि चार घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मनु कुश मारे गए। उनके पास से एक एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुई है।

एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स के अधिकारियों ने पुष्टि की कि मुठभेड़ समाप्त हो गई है। मुठभेड़ अमृतसर ग्रामीण क्षेत्र के भकना कलां गांव में हुई।
दोनों जग्गू भगनपुरिया गिरोह के थे। मूसेवाला हत्याकांड के लिए भगनपुरिया ने इन निशानेबाजों को लॉरेंस बिश्नोई को मुहैया कराया था।

ये दोनों 52 दिन तक पुलिस को चकमा देते रहे थे।

मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने एक बिल्डिंग में छिपे बदमाशों को सरेंडर करने को कहा था। इलाके की घेराबंदी कर दी गई और स्थानीय लोगों को घर के अंदर रहने को कहा गया।

शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से भी जाना जाता है, की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हाल ही में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था जिसमें 21 जून को मोगा जिले के समालसर में रूपा और मनु कुश को बाइक चलाते हुए दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें:An Indian ready to rule England: इंग्लैंड पर राज करने को तैयार एक भारतीय (Rishi Sunak) ऋषि सुनक

Hindi banner 02