TMKOC Nidhi bhanushali

Nidhi bhanushali new look: शॉर्ट हेयर और नोज ईयररिंग्स के साथ निधि बिल्कुल अलग लुक में नजर आईं

Nidhi bhanushali new look: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से मिली थी शोहरत

Nidhi bhanushali new look: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) शो से विदाई लेने वाली निधि भानुशाली सुर्खियों में हैं. इस शो के बाद निधि न तो किसी और शो का हिस्सा रही हैं और न ही उनके आने वाले काम को लेकर कोई खबर, लेकिन फिर भी निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. खासकर अपनी तस्वीरों और लेटेस्ट वीडियो से हालांकि इस बार निधि अपने मेकओवर में मशगूल हैं. शॉर्ट हेयर और नोज ईयररिंग्स के साथ निधि बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं.

निधि ने बदला लुक

निधि भानुशाली (Nidhi bhanushali new look) बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं. वह अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं. हाल ही में निधि ने एक तस्वीर शेयर कर लोगों को दिखाया कि वो वाकई में एक फैशन दिवा हैं. एक दिन पहले शेयर की गई तस्वीरों में निधि अपने छोटे बालों के साथ नजर आ रही हैं. डेनिम शॉर्ट्स और टॉप में अंदाज में पोज दे रहीं निधि का ये अंदाज कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आया है तो कुछ उन्हें इस अंदाज के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:2 Gangsters killed in encounter with Punjab Police: पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 गैंगस्टर मारे गए, 3 पुलिसकर्मी घायल

Hindi banner 02