wr satrakata divas

Vigilance Awareness Week: 26 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक अहमदाबाद मण्डल पर मनाया जा रहा है “सतर्कता जागरूकता सप्ताह”

Vigilance Awareness Week: मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने “सतर्कता जागरूकता सप्ताह” के प्रथम दिन सभी रेल अधिकारियों व कर्मचारियों को ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई।

अहमदाबाद, 26 अक्टूबर: Vigilance Awareness Week: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर 26 अक्टूबर से 1 नवम्बर, 2021 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। इस बार सतर्कता जागरूकता सप्ताह‘स्वतंत्र भारत @ 75: सत्यनिष्ठा के साथ आत्मनिर्भरता’ की थीम पर आधारित है।

 मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने “सतर्कता जागरूकता सप्ताह” (Vigilance Awareness Week) के प्रथम दिन सभी रेल अधिकारियों व कर्मचारियों को ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई। जागरूकता सप्ताह के शुभारंभ के अवसर पर जैन ने सभी रेल अधिकारियों व कर्मियों से भ्रष्टाचार दूर करने के लिए ईमानदारी, सत्यनिष्ठा व पारदर्शिता से कार्य करते हुए नीति संहिता स्थापित करने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें:-Yogi attack on kejriwal: योगी ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा- भगवान राम को गाली देने वाले अब उनकी ही शरण में आए

मण्डल रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इस सप्ताह के दौरान रेल कर्मियों के लिए निबंध लेखन, प्रश्नोंत्तरी प्रतियोगिता व स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम रेल कर्मचारियों एवं नागरिकों के बीच सत्य निष्ठा बढ़ाने में काफी सहायक सिद्ध होंगे। सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की ईच्छा और दृढ़संकल्प को अंतर्निविष्ट करने तथा सामान्य जनजीवन में ईमानदारी को प्रोत्साहित करने पर बल दिया गया है। अहमदाबाद मण्डल पर विभिन्न स्थानों पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान जागरूकता लाने के उद्देश्य से पोस्टर और बैनर लगाए गये है साथ ही सभी शाखा अधिकारियों को बुलेटिन भी वितरित की गई।

Whatsapp Join Banner Eng