Yogi

Yogi attack on kejriwal: योगी ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा- भगवान राम को गाली देने वाले अब उनकी ही शरण में आए

Yogi attack on kejriwal: दिल्ली जैसा छोटा राज्य संभाल नहीं सकते तो उत्तरप्रदेश में नजरे ग़ड़ाने की क्या जरूरत हैंः योगी

लखनऊ, 26 अक्टूबरः Yogi attack on kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अयोध्या जाकर रामलला का दर्शन किया। इस पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैँ। उन्होंने कहा कि जो लोग इससे पहले रामलला के खिलाफ अनाब-सनाब बोला करते थे वे अब उनके दर्शन के लिए आने लगे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने गैर कानूनी गतिविधियां शुरू कर दी हैं। मुख्यमंत्री यहाँ लखनऊ में लोध समाज के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिन दिल्ली वालों ने उत्तरप्रदेश और बिहार के लोगों को अपने यहाँ से भगा दिया। वह आज यहाँ के लोगों को मुफ्त में चीजें देने की बात कर रहे हैँ।

क्या आपने यह पढ़ा…. Whatsapp new trick: जानें वॉट्सऐप पर अपने आप को कैसे भेजे मैसेज, पढ़ें पूरी खबर

लॉकडाउन के समय जब उनके पास मौका था तब उन्होंने उत्तरप्रदेश के लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब उनसे यह कहने की जरूरत है कि दिल्ली जैसा छोटा राज्य संभाल नहीं सकते तो अब चुनाव के समय उत्तरप्रदेश में नजरे गंडाने की क्या जरूरत हैं।

उन्होंने किसी का नाम लिए बिना यह भी कहा कि पूर्व में जो लोग भगवान राम के प्रति अपशब्दों का इस्तेमाल करते थे वह अब समझ गये हैं कि राम के बिना सफलता नहीं मिल सकती। इसलिए वे अयोध्या में राम जन्मभूमि के दर्शन के लिए आ रहे हैं।

Whatsapp Join Banner Eng