Railway Public Grievance Office at Churchgate inograte

Railway Public Grievance Office at Churchgate: रावसाहेब दादाराव पाटिल दानवे ने चर्चगेट में रेलवे जन शिकायत कार्यालय का किया उद्घाटन

Railway Public Grievance Office at Churchgate: मध्य और पश्चिम रेलवे के मुंबई उपनगरीय खंड पर होम प्लेटफॉर्म और विभिन्न यात्री सुविधाओं का लोकार्पण किया

मुंबई, 17 नवंबर: Railway Public Grievance Office at Churchgate: रावसाहेब दादाराव पाटिल दानवे, माननीय रेल, कोयला और खान राज्य मंत्री, भारत सरकार ने आज चर्चगेट में आयोजित एक समारोह में चर्चगेट में रेलवे जन शिकायत कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने पश्चिम रेलवे के मुंबई उपनगरीय खंड पर पुनर्निर्मित फ्रेरे रोड ओवर ब्रिज, इंटेग्रेटेड सर्विलेंस सिस्टम, मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर पॉड संकल्पना आधारित रिटायरिंग रूम का भी उद्घाटन किया।

माननीय मंत्री दानवे जी ने अंबरनाथ और कोपर रेलवे स्टेशनों पर होम प्लेटफॉर्म, मध्य और पश्चिम रेलवे के मुंबई उपनगरीय खंड पर फुट ओवर ब्रिज, एस्केलेटर, लिफ्ट और टॉयलेट ब्लॉक, सीएसएमटी में कोच रेस्टोरेंट और सीएसएमटी और मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन में एक्सीक्यूटिव वेटिंग हाल का भी लोकार्पण किया।

Railway Public Grievance Office at Churchgate

इस अवसर पर संबोधित करते हुए माननीय रेल, कोयला और खान राज्य मंत्री ने कहा कि रेलवे माननीय प्रधानमंत्री के विजन के अनुसार काम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। रेलवे स्टेशन स्वच्छ आधुनिक औऱ सुंदर बनाने और अपने मूल्यवान ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए विभिन्न अभिनव पहलों को लागू कर रहा है। स्टेशन का रिडेवलपमेंट, वंदे भारत ट्रेनें, रामायण सर्किट ट्रेन, बुलेट ट्रेन और डीएफसी (डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर) कुछ ऐसी परियोजनाएं हैं जिन पर रेलवे तेजी से काम कर रहा है। साफ-सफाई और सुरक्षा हमेशा रेलवे की प्राथमिकता रही है। माननीय रेल राज्य मंत्री ने भी रेलकर्मियों को लक्ष्य अवधि के भीतर परियोजनाओं को पूरा करने के प्रयासों के लिए बधाई दी है।

यह भी पढ़ें:-Shirdi sai baba temple: शिरड़ी साईबाबा मंदिर भक्तों के लिए खुला

रामदास आठवले, माननीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री, भारत सरकार, कपिल पाटिल, माननीय पंचायती राज राज्य मंत्री, भारत सरकार, देवेंद्र फडणवीस, विधान सभा में माननीय विपक्ष के नेता , महाराष्ट्र, प्रवीण दरेकर, विधान परिषद, महाराष्ट्र में विपक्ष के माननीय नेता, मनोज कोटक, माननीय सांसद, आशीष शेलार, राहुल नार्वेकर, मंगल प्रभात लोढ़ा, अतुल भातखलकर, कैप्टन तमिल सेल्विन माननीय विधायक व मध्य और पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

अनिल कुमार लाहोटी, महाप्रबंधक मध्य रेल और आलोक कंसल, महाप्रबंधक पश्चिम रेलवे ने एक पौधा भेंट कर सभी अतिथियों का स्वागत किया. समारोह के दौरान सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन किया गया।

Whatsapp Join Banner Eng