Shirdi saibaba temple

Shirdi sai baba temple: शिरड़ी साईबाबा मंदिर भक्तों के लिए खुला

Shirdi sai baba temple: अब रोजाना 25 हजार लोग दर्शन कर पाएंगे

मुंबई, 17 नवंबरः Shirdi sai baba temple: शिरड़ी साई बाबा के भक्तों के लिए एक अच्छी खबर हैं। महाराष्ट्र केे अहमदनगर में आज से भक्त मंदिर में जाकर रूबरू साईं बाबा के दर्शन कर पाएंगे। कोरोना के कारण अब तक सिर्फ ऑनलाइन दर्शन की अनुमति थी। लेकिन अब दर्शन के लिए मंदिर को फिर से खोल दिया गया हैं। वहीं रोजाना दर्शन करने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ा दी गई हैं।

दरअसल कोरोना संक्रमण के चलते शिरडी साईं बाब के मंदिर बंद किए गए थे। जिसके बाद प्रतिदिन 15 हजार भक्तों को ऑनलाइन साईंबाब के दर्शन करने की छूट दी गई थी। ऑनलाइन दर्शन के चलते भक्तों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। जिसके बाद आज से ऑफलाइन दर्शन की शुरुआत की गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Abu winter: माउंट आबू में मौसम ने बदला अपना मिजाज, ठंड की हुई शुरूआत

वहीं पहले जहां केवल 15 हजार लोगों को दर्शन की इजाजत थी, वहीं अब इस संख्या को भी बढ़ाया गया हैं। अब रोजाना 25 हजार लोग दर्शन कर पाएंगे। हालांकि इसमें से 15 हजार लोग ऑनलाइन और 10 हजार लोग ऑफलाइन दर्शन कर पाएंगे। पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आई हैं जिसके चलते भक्तों की मांग थी कि उन्हें अब ऑफलाइन दर्शन की सुविधा फिर से मिले। जिसके चलते यह निर्णय लिया गया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng