Tejas express image

Mumbai-Ahmedabad tejas express: मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस अब सप्ताह में पांच दिन चलेगी

Mumbai-Ahmedabad tejas express: यह ट्रेन अब 22 दिसंबर, 2021 से बुधवार, शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को चलेगी

मुंबई, 11 दिसंबरः Mumbai-Ahmedabad tejas express: यात्रियों की सुविधा के लिए ट्रेन संख्या 82901/82902 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस की आवृत्ति सप्ताह में 4 दिन से बढ़ाकर सप्ताह में 5 दिन करने का निर्णय लिया गया है। यह ट्रेन अब 22 दिसंबर, 2021 से बुधवार, शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को चलेगी। मण्डल रेल प्रवक्ता अहमदाबाद के अनुसार ट्रेन का विवरण इस प्रकार है:-

ट्रेन नंबर 82901/82902 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस (सप्ताह में पांच दिन)

ट्रेन संख्या 82901 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस मुंबई सेंट्रल से प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को 15.45 बजे प्रस्थान करेगी और उसी दिन 22.05 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। इसी प्रकार, ट्रेन संख्या 82902 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्सप्रेस अहमदाबाद से प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को 06.40 बजे प्रस्थान करेगी और उसी दिन 13.05 बजे मुंबई सेंट्रल पहुंचेगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM Varanasi visit: प्रधानमंत्री 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम के ऐतिहासिक सुंदरी करण कार्यों का करेंगे लोकार्पण

रास्ते में यह ट्रेन दोनों दिशाओं में बोरीवली, वापी, सूरत, भरूच, वडोदरा और नडियाद स्टेशनों पर रुकेगी। ट्रेन में एसी चेयर कार और एसी एग्जीक्यूटिव चेयर कार कोच शामिल हैं। उपरोक्त ट्रेन पूरी तरह से आरक्षित ट्रेन के रूप में चलती है और इस ट्रेन की बुकिंग केवल आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर खुली है।

Mumbai-Ahmedabad tejas express: ठहराव के समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जा सकते हैं। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों से अनुरोध किया जाता है कि वे बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य पर COVID-19 से संबंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करें।

Whatsapp Join Banner Eng