Four trains partially diverted: राजकोट मंडल से होकर जानेवाली चार ट्रेनें आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग पर चलेंगी

Four trains partially diverted: लखनऊ मंडल में डबल ट्रैक कार्य के चलते राजकोट मंडल से होकर जानेवाली चार ट्रेनें आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग पर चलेंगी

राजकोट, 18 मार्च: Four trains partially diverted: लखनऊ मंडल में डबल ट्रैक कार्य के चलते राजकोट मंडल से होकर जानेवाली चार ट्रेनें आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग से चलेंगी। राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम सुनील कुमार मीना के अनुसार प्रभावित होने वाली ट्रेनों का विवरण निम्नानुसार है:

परिवर्तित मार्ग से चलने वाली ट्रेनें:

  • · ट्रेन नं 15636 गुवाहाटी-ओखा एक्सप्रेस 20.03.2023 को और ट्रेन नं 15635 ओखा-गुवाहाटी एक्सप्रेस 24.03.2023 को आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग वाया वाराणसी-परतापगढ़-लखनऊ होकर चलेगी। जिन स्टेशनों पर यह ट्रेन नहीं जाएगी उसमें अकबरपुर और अयोध्या कैंट शामिल हैं।
  • ट्रेन नं 15668 कामाख्या-गांधीधाम एक्सप्रेस 22.03.2023 को और ट्रेन नं 15667 गांधीधाम-कामाख्या एक्सप्रेस 18.03.2023 को आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग वाया वाराणसी-परतापगढ़-लखनऊ होकर चलेगी। जिन स्टेशनों पर यह ट्रेन नहीं जाएगी उसमें अयोध्या कैंट शामिल है।

रेल यात्रियों से निवेदन है कि वे उपरोक्त फेरबदल को ध्यान में रखकर अपनी यात्रा प्रारम्भ करें और ट्रेनों के परिचालन संबन्धित नवीनतम अपडेटस की जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन करें ताकि किसी प्रकार कि असुविधा ना हो।

क्या आपने यह पढ़ा:-

Rain in Udaipur: उदयपुर – बारिश से जलमग्न हुए जिले के खेत

The procession of bearded grooms will be sent back: दाढ़ी वाले दूल्हो की वापिस भेजी जाएगी बारात

Hindi banner 02