Railway 7

Byculla railway hospital visit: भायखला रेलवे अस्पताल में मरीजों के लिए अत्याधुनिक मशीनों और सुविधाओं का किया गया शुभारंभ

  • मध्य रेल महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी ने ईएनटी रोगियों के लिए उपयोगी नई ऑडियोग्राम मशीन और बेरा परीक्षण मशीन का उद्घाटन किया

Byculla railway hospital visit: मध्य रेल महाप्रबंधक और सीआरडब्ल्यूडब्ल्यूओ अध्यक्षा ने स्वतंत्रता दिवस और आजादी का अमृत महोत्सव समारोह पर भारत रत्न डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर मेमोरियल रेलवे अस्पताल भायखला का दौरा किया

मुंबई, 15 अगस्तः Byculla railway hospital visit: मध्य रेल महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी और मध्य रेल महिला कल्याण संगठन अध्यक्षा मीनू लाहोटी ने मध्य रेल पर आजादी का अमृत महोत्सव समारोह के हिस्से के रूप में 15 अगस्त को भारत रत्न डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर मेमोरियल रेलवे अस्पताल, भायखला का दौरा किया।

मध्य रेल महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी ने ईएनटी रोगियों के लिए उपयोगी नई ऑडियोग्राम मशीन और बेरा परीक्षण मशीन का उद्घाटन किया। उन्होंने पल्मोनरी फंक्शन टेस्ट मशीन, गैस्ट्रोएंडोस्कोप और हार्ट स्टेशन सेक्शन में विभिन्न उपकरणों, डेंटल विभाग में डेंटल माइक्रोमीटर और डेंटल कैबिनेट्स का भी उद्घाटन किया।

ये अत्याधुनिक अति आधुनिक और सॉफिस्टिकेटेड चिकित्सा उपकरण मध्य रेल को प्रतिदिन रोगियों के उपचार तथा इन हाउस क्षमताओं को और विकसित करने के लिए मदद करेंगे। महाप्रबंधक ने लिनेन रूम और ओपीडी शौचालय ब्लॉक का भी उद्घाटन किया।

इस अवसर पर सीआरडब्ल्यूडब्ल्यूओ की अध्यक्षा मीनू लाहोटी ने “द हॉस्पिटल किचन एंड डाइटरी सर्विसेज” के नवीनीकरण और उन्नयन प्रक्रिया को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न बाल चिकित्सा वस्तुओं और वेन फाइंडर उपकरण भी भेँट किए। महाप्रबंधक और अध्यक्षा, मध्य रेल महिला कल्याण संघटन की उपस्थिति में HMIS चरण- II और HMIS के ADT मॉड्यूल की प्रस्तुति और प्रदर्शन किया गया।

इस अवसर पर डॉ. यशवीर सिंह अटारिया, प्रधान मुख्य चिकित्सा निदेशक, अन्य प्रमुख विभागाध्यक्ष, डॉ मीरा अरोड़ा, चिकित्सा निदेशक, रेलवे अस्पताल, भायखला और वरिष्ठ अधिकारी, सीआरडब्ल्यूडब्ल्यूओ के कार्यकारी की सदस्या भी इस अवसर पर उपस्थित थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Wearing seatbelt is illegal: ऐसी जगह जहां सीट बेल्ट पहनने पर लगता है जुर्माना! आइए जानें हमारे साथ…

Hindi banner 02