Rajdhani exp Mumbai Tejas

Ahmedabad – Mumbai Tejas Express: अहमदाबाद- मुम्बई तेजस एक्सप्रेस अब सप्ताह में 3 दिन ही चलेगी

अहमदाबाद, 11 जनवरी: Ahmedabad – Mumbai Tejas Express: महाराष्ट्र और गुजरात दोनों राज्यों में COVID मामलों के अचानक बढ़ने और पुनरुत्थान ने सभी को चौंका दिया है। सावधानी बरतते हुए, ट्रेन संख्या की आवृत्ति। 82902/82901 ADI – MMCT – ADI तेजस एक्सप्रेस को सप्ताह में 5 दिन से घटाकर सप्ताह में 3 दिन 12.01.2022 (12वीं सम्मिलित) से 10.2.2022 कर दिया गया है (ट्रेन प्रत्येक सप्ताह बुधवार और सोमवार को संचालित नहीं होगी) उक्त अवधि)।

Ahmedabad – Mumbai Tejas Express: हालांकि, हमारे यात्रियों को सेवाओं की निरंतरता बनाए रखने के लिए, इस अवधि के दौरान ट्रेन शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चलती रहेगी। इस अवधि के दौरान परिचालन तिथियां निम्नानुसार होंगी:
जनवरी -14,15,16,21,22,23,28,29,30 और फरवरी- 4,5,6

ट्रेन 11.02.2022 से वर्तमान कार्यक्रम के अनुसार सप्ताह में सभी 5 दिन चलती रहेगी।

जैसा कि स्थिति तरल है, घटनाक्रम की बारीकी से निगरानी की जा रही है और मौजूदा स्थिति के आधार पर दोनों राज्यों के मौजूदा कोविड दिशानिर्देशों का पालन करते हुए यात्रियों के हित में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए और असुविधा को कम करने के लिए, अहमदाबाद मुंबई अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस की सेवा उपरोक्त अवधि के दौरान सप्ताहांत के 3 दिनों में जारी रहेगी, जिसमें पूर्ण स्वास्थ्य सुरक्षा सावधानियों और ट्रेन यात्रा के दौरान मास्क, सेनेटाइजर आदि की व्यवस्था और यात्री सामान की आवधिक स्वच्छता जैसे निर्धारित कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।

रद्द की गई ट्रेनों के सभी यात्रियों को आईआरसीटीसी बैक-एंड टीम द्वारा एक सिस्टम इनवॉइस एसएमएस और ईमेल भेजा जा रहा है। इसके अलावा, उन्हें व्यक्तिगत रूप से टेलीफोन पर भी सूचित किया जा रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…ZRUCC meeting held: मध्य रेल पर 122वीं क्षेत्रीय रेलवे उपयोगकर्ता सलाहकार समिति (ZRUCC ) बैठक आयोजित

Whatsapp Join Banner Eng