Ahmedabad division passenger revenue: अहमदाबाद मंडल ने पैसेंजर राजस्व में 500.00 करोड़ रु. का माइलस्टोन किया हासिल

Ahmedabad division passenger revenue: मंडल ने अपने राजस्व को बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम सम्भव प्रयास किए हैं और विभिन्न स्तरों पर अपनी गतिशीलता को जारी रखा है

अहमदाबाद, 07 दिसंबरः Ahmedabad division passenger revenue: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल ने 04 दिसंबर 2021 को मंडल ने 248 दिनों में 500.00 करोड़ रुपये पैसेंजर राजस्व का उल्लेखनीय माइलस्टोन पार कर कीर्तिमान स्थापित किया। मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन के ऊर्जावान नेतृत्व, सक्षम मार्गदर्शन और दूरदर्शिता पूर्ण प्रेरणा के फलस्वरूप यह प्रमुख उपलब्धि सम्भव हुई है।

मंडल ने अपने राजस्व को बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम सम्भव प्रयास किए हैं और विभिन्न स्तरों पर अपनी गतिशीलता को जारी रखा है। हालांकि कोविड-19 महामारी की विकटतम स्थिति के कारण पैसेंजर यातायात को अनेक मुश्किलों और चुनौतियों का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद अपने निरंतर प्रयासों से यह मुकाम हासिल किया है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Sampurnanand sports stadium issue: वाराणसी के डॉक्टर संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में निर्माणाधीन सिंथेटिक प्लेग्राउंड कार्य में भारी लापरवाही

मंडल रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य ट्रेनों की प्रतीक्षा सूची के दिन-प्रतिदिन के विश्लेषण के कारण यह मुकाम हासिल किया जा सका और ऐसी ट्रेनों में अतिरिक्त कोचों की योजना बनाई गई और उन्हें क्रियान्वित किया गया। इसके परिणाम स्वरूप डिवीजन में 631 अतिरिक्त कोच जोड़े गए और 500 करोड़ रु. का पैसेंजर राजस्व का आंकड़ा पार किया।

Whatsapp Join Banner Eng