Jalandhar cantt

Bandra to Jalandhar Cantt: बांद्रा टर्मिनस से जालंधर कैंट तक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय

Bandra to Jalandhar Cantt: पश्चिम रेलवे बांद्रा टर्मिनस से जालंधर कैंट तक चलाएगी सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन

मुंबई, 22 दिसंबर: Bandra to Jalandhar Cantt: यात्रियों की सुविधा के लिए और यात्रा की मांग को पूरा करने के लिए पश्चिम रेलवे ने बांद्रा टर्मिनस से जालंधर कैंट के लिए एक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन विशेष किराये पर पूरी तरह आरक्षित स्पेशल ट्रेन होगी।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ट्रेन संख्या 02471 बांद्रा टर्मिनस-जालंधर कैंट सुपरफास्ट स्पेशल 24 दिसंबर, 2021 को बांद्रा टर्मिनस से 11:00 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 11:10 बजे जालंधर कैंट पहुंचेगी।

Bandra to Jalandhar Cantt: यह ट्रेन मार्ग में बोरीवली, वापी, सूरत, भरूच जंक्शन, वडोदरा जंक्शन, गोधरा जंक्शन, दाहोद, मेघनगर, रतलाम जंक्शन, नागदा जंक्शन, भवानी मंडी, कोटा जंक्शन, सवाई माधोपुर, मथुरा जंक्शन, हज़रत निज़ामुद्दीन जं., नई दिल्ली, पानीपत जं., अंबाला कैंट., लुधियाना जं. और फगवाड़ा जं. स्‍टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी टू टियर, एसी थ्री टियर, स्लीपर क्लास और सेकेंड क्लास सीटिंग कोच होंगे।

ट्रेन संख्या 02471 की बुकिंग 23 दिसम्‍बर, 2021 से पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी।

यात्री ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। उल्‍लेखनीय है कि इस विशेष ट्रेन में केवल कन्फर्म टिकट वाले यात्रियों को ही चढ़ने की अनुमति होगी। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से सम्बंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…Organ donation: सिविल अस्पताल में एक साल में हुए 25 अंगदान, 72 लोगों को मिला नया जीवन

Whatsapp Join Banner Eng