Sushant 4 e1637044365842

Sushant singh rajput death case: क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या? ढाई साल बाद हुआ यह चौंकानेवाला खुलासा…

Sushant singh rajput death case: पोस्टमॉर्टम स्टाफ में शामिल रहे एक शख्स ने दावा किया है कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी

मनोरंजन डेस्क, 26 दिसंबरः Sushant singh rajput death case: 14 जून 2020 की दोपहर पूरा देश उस वक्त शोक में डूब गया था, जब अचानक यह खबर सामने आई कि स्टार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया हैं। उनकी लाश उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से मिली थी। पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे खुदकुशी का मामला बताया था।

हालांकि बाद में सुशांत के पिता के.के.सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज कर आरोप लगाया था कि उनके बेटे की हत्या की गई है और इसके लिए उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहराया था। मामला मुंबई पुलिस से होते हुए प्रवर्तन निदेेशालय, नारकोटिक्स ब्यूरो और सीबीआई तक पहुंचा। फिलहाल इस मामले की फाइल सीबीआई के पास हैं और एजेंसी ने अब तक इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया हैं।

सुशांत सिंह राजपूत अपने फैंस के दिलों में हमेशा राज करते हैं। इस बीच अभिनेता के निधन के ढाई साल बाद उनकी मौत को लेकर चौंकानेवाला खुलासा हुआ हैं। दरअसल अभिनेता के पोस्टमॉर्टम स्टाफ में शामिल रहे एक शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। इस शख्स का नाम रूपकुमार शाह बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि जिस वक्त सुशांत का पोस्टमार्टम चल रहा था, उस वक्त यह अस्पताल में ऑटोप्सी रूम में ही मौजूद था और पूरी प्रक्रिया में शामिल था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रूपकुमार ने कहा कि, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई, तब कपूर हॉस्पिटल में पांच शव पोस्टमॉर्टम के लिए लाए गए थे। इनमें से एक वीआईपी डेड बॉ़डी थी। जब हम पोस्टमार्टम के लिए गए तो हमें पता चला कि वे सुशांत सिंह राजपूत थे। रूपकुमार ने कहा, उनके शरीर पर कई निशान थे और उनकी गर्दन पर भी दो-तीन निशान थे। पोस्टमॉर्टम की रिकॉर्डिंग होनी चाहिए थी, लेकिन उच्च अधिकारियों ने हमें सिर्फ बॉडी की तस्वीरें खींचने के लिए कहा। इसलिए हमने जो किया, उनके आदेश पर किया।

रूपकुमार ने आगे बताया कि, जब मैंने सुशांत की बॉडी देखी तो मैंने तुरंत सीनियर्स को बताया कि यह सुसाइड नहीं है, बल्कि मर्डर हैं। मैंने उन्हें यहां तक कहा कि हमें नियम के अनुसार चलना चाहिए। हालांकि मेरे सीनियर्स ने मुझे जल्द से जल्द तस्वीरें खींचने और बॉडी पुुलिस को देने के लिए कहा। यही वजह है कि हमने रात में ही पोस्टमॉर्टम किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Railway employees honored:रेल संरक्षा में उत्कृष्ट कार्य के लिए अहमदाबाद मण्डल के 3 रेल कर्मचारी सम्मानित

Hindi banner 02