Mother Dairy

Mother dairy milk price hike: मदर डेयरी ने दिल्ली-एनसीआर में बढ़ाए दूध के दाम, जानें नई कीमत…

Mother dairy milk price hike: दिल्ली-एनसीआर के बाजार में आज से ही दूध की कीमत में 2 रुपये की वृद्धि हुई…

नई दिल्ली, 26 दिसंबरः Mother dairy milk price hike: देश की आम जनता को एक बार फिर महंगाई का झटका लगा हैं। दरअसल दूध की बिक्री के लिए भारत की जानी-पहचानी मदर डेयरी ने दूध के दाम बढ़ा दिए हैं। इस बार दूध के दामों में 2 रुपये/लीटर की वृद्धि की गई हैं। मदर डेयरी द्वारा इस साल दूध की कीमतों में यह 5वीं बार बढ़ोत्तरी की गई हैं। दिल्ली-एनसीआर के बाजार में आज से ही कीमत में इजाफा हो गया हैं।

क्यों बढ़ाए गए 2 रुपये…

राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड के पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी (मदर डेयरी) की ओर से कहा गया है कि गाय के दूध और टोकन वाले दूध कीमतों में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। कंपनी ने इनपुट लागत में बढ़ोतरी का हवाला देते हुए दिल्ली-एनसीआर के बाजार में दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी करने का फैसला किया है।

दूध की कीमतें बढ़ने पर कांग्रेस ने ली चुटकी

दूध की कीमतों में बढ़ोतरी पर देश के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने तंज कसा। कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर लिखा- “मदर डेयरी दूध के दाम 2 रुपये बढ़े. धन्यवाद!” कांग्रेस पार्टी के इस ट्वीट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। ट्विटर यूजर्स रिप्लाई कर-करके मंगलवार से दिल्ली-एनसीआर के बाजार में बढ़ाई गई दूध की कीमतों को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधने लगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Nirmala sitharaman health news: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती; जानें हेल्थ अपडेट…

Hindi banner 02