Nirmala sitharaman

Nirmala sitharaman health news: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती; जानें हेल्थ अपडेट…

Nirmala sitharaman health news: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वित्तमंत्री को रूटीन चेक अप के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है

नई दिल्ली, 26 दिसंबरः Nirmala sitharaman health news: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें वायरल फीवर की शिकायत है और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वित्तमंत्री को रूटीन चेक अप के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्हें पेट में हल्का संक्रमण है।

मालूम हो कि वित्तमंत्री एक फरवरी को फाइनेंशियल ईयर 2023-24 का आम बजट पेश करेंगी। पिछले कई दिनों से इस बजट को बनाने के लिए बैठकों का दौर चल रहा है। बजट में अब करीब एक महीने का समय रह गया है। यह मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का अंतिम फुल बजट होगा। देश में 2024 में आम चुनाव होने हैं।

बता दें कि 63 साल की सीतारमण को दोपहर करीब 12 बजे एम्स लाया गया और उन्हें अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है। सूत्रों का कहना है कि सीतारमण के स्वास्थ्य को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है और वह एकदम ठीक हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Railway employees honored:रेल संरक्षा में उत्कृष्ट कार्य के लिए अहमदाबाद मण्डल के 3 रेल कर्मचारी सम्मानित

Hindi banner 02