Sidhu moose wala

Sidhu moose wala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, पढ़ें पूरी खबर

Sidhu moose wala murder case: पुलिस ने फरार आरोपी दीपक उर्फ मुंडी को उसके दो सहयोगियों संग गिरफ्तार किया

नई दिल्ली, 10 सितंबरः Sidhu moose wala murder case: मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल पुलिस ने फरार आरोपी दीपक उर्फ मुंडी को उसके दो सहयोगियों कपिल पंडित और राजिंदर के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने यह जानकारी दी।

डीजीपी ने बताया कि दीपक मुंडी, कपिल पंडित और राजिंदर को एजीटीएफ टीम ने पश्चिम बंगाल-नेपाल सीमा पर एक खुफिया ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया। दीपक बोलेरो मॉड्यूल में शूटर था, वहीं कपिल पंडित और राजिंदर ने हथियार और ठिकाने सहित रसद सहायता प्रदान की।

मूसेवाला हत्याकांड में बोलेरो और कोरोला मॉड्यूल का इस्तेमाल किया गया था। दीपक मुंडी बोलेरो मॉड्यूल का हिस्सा था। इसका नेतृत्व हरियाणा का शार्प शूटर प्रियव्रत फौजी कर रहा था। उनके साथ अंकित सिरसा और कशिश भी थे।

मूसेवाला की हत्या के बाद ये चारों गुजरात भाग गए। फरार दीपक मुंडी 8 जुलाई के आसपास तरनतारन में सबसे अलग हो गया। मूसेवाला हत्याकांड में तीन शूटर पहले गिरफ्तार हो चुके हैं और दो पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में वांछित छठे शार्प शूटर को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस ने ‘ऑपरेशन मुंडी’ तैयार किया था। दीपक मुंडी की तलाश में पुलिस टीमों ने अमृतसर और तरनतारन के कई गांवों में छापेमारी की थी। पुलिस को सूचना मिली कि दीपक मुंडी पास में ही कहीं छिपा है। इसके बाद पुलिस ने लगातार तलाशी अभियान चला रही है। अब पुलिस को सफलता मिल गई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rain in ahmedabad: अहमदाबाद में बिजली की गर्जना के साथ हुई मूसलाधार बारिश

Hindi banner 02