Amit shah 1

Amit shah targets rahul gandhi: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- बाबा विदेशी…

Amit shah targets rahul gandhi: अभी राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं: अमित शाह

जोधपुर, 10 सितंबरः Amit shah targets rahul gandhi: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज राजस्थान के जोधपुर में चुनावी शंखनाद कर दिया। उन्होंने यहां जोधपुर के रावण चबूतरा मैदान में भाजपा के बूथ कार्यकर्ता संकल्प महासम्मलेन को संबोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें पहले भारत का इतिहास पढ़ना चाहिए।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अभी राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं। अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों को संसद में दिया गया उनका एक भाषण याद दिलाता हूं। राहुल गांधी ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं। राहुल बाबा किस किताब में आपने यह पढ़ा है? यह तो वह राष्ट्र है जिसके लिए लाखों लोगों ने प्राणों की आहुति दे दी। वहीं अमित शाह ने कानून व्यवस्था को लेकर राज्य की अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा।

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि गहलोत सरकार विकास के काम नहीं कर सकती, वह केवल वोट बैंक एवं तुष्टिकरण की राजनीति कर सकती है। वह सड़कें नहीं बना सकती, बिजली नहीं दे सकती, रोजगार नहीं दे सकती है। साथ ही कहा कि कांग्रेस सिर्फ खोखले वादे कर सकती है, वादों को पूरा नहीं कर सकती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sidhu moose wala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, पढ़ें पूरी खबर

Hindi banner 02