Gujarat rain

Rain in ahmedabad: अहमदाबाद में बिजली की गर्जना के साथ हुई मूसलाधार बारिश

Rain in ahmedabad: भारी बारिश के कारण शहर में कई जगहों पर ट्रैफिक जाम हो गया

अहमदाबाद, 10 सितंबरः Rain in ahmedabad: गुजरात के अधिकांश हिस्सों में बारिश की स्थिति बनी हुई हैं। इस बीच अहमदाबाद में आज दोपहर बिजली की कड़ाकों के साथ लगभग एक घंटे तक मूसलाधार बारिश हुई। भारी बारिश के कारण कई जगहों पर ट्रैफिक जाम हो गया हैं। वहीं कई इलाकों में पानी भी भर गया हैं।

पिछले दो दिन से शहर में गर्मी और उमस के माहौल के बीच आज दोपहर मौसम ने अचानक अपना मिजाज बदला। आकाश में काले-काले बादल छा गए और कड़ाके के साथ मूसलाधार बारिश हुई। शहर में करीब एक घंटे गिरी बारिश से जगह-जगह पानी भर गया। कई जगह ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो गई। हालांकि बारिश के बाद माहौल में ठंडक फैलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली।

बता दें कि सौराष्ट्र, मध्य गुजरात, पंचमहल में भी बारिश हो रही है। दाहोद, लिमडी, झालोद, फतेपुर, सिंघवाड़ में बारिश हो रही है। सौराष्ट्र के गिर सोमनाथ जिले में बारिश का मौसम है। तलाला गिर और वेरावल क्षेत्र, माथासुलिया, भेटाली और लुंभा में बारिश हो रही है। ऐसे में बारिश से क्षेत्र में असहनीय गर्मी के बाद बारिश से वातावरण ठंडक फैल गई है।

वहीं दूसरी ओर मौसम विभाग ने गुजरात में आगामी पांच दिन बारिश का माहौल रहने की संभावना जताई है। दक्षिण गुजरात में 13 तारीख को भारी बारिश की संभावना है। 13 तारीख को वलसाड, दमण, नर्मदा, भरूच में भारी बारिश होने की संभावना है।

क्या आपने यह पढ़ा…. ED raid in kolkata: कोलकाता में ईडी ने चीनी लोन ऐप धोखाधड़ी मामले को लेकर की बड़ी कार्यवाही, इतने करोड़ रुपए हुए बरामद

Hindi banner 02

Rai