Richest star of bollywood

Richest star of bollywood: ये हैं बॉलीवुड के टॉप 5 सबसे अमीर सितारे, देखिए लिस्ट

Richest star of bollywood: शाहरुख खान लगभग 5100 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं

मनोरंजन, 14 अक्टूबरः Richest star of bollywood: हर इंडस्ट्री में वैसे तो एक से बढ़कर एक नामी सितारे हैं, लेकिन जब बात बॉलीवुड स्टार्स की हो तो उनके आगे सब फीके नजर आते हैं। फिर वह फैंस के मामले में हो या फिर कमाई के मामले में। आज हम बात करेंगे उन पांच कलाकारों की जो बॉलीवुड के सबसे अमीर सितारे कहलाए जाते हैं। आइए जानें कौन-कौन से स्टार टॉप 5 में शामिल हैं।

शाहरुख खान

Richest star of bollywood: एक रिपोर्ट के अनुसार इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है अभिनेता शाहरुख खान का, जो इन दिनों ड्रग्स मामले में अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद से मीडिया के कैमरों से बचते नजर आ रहे हैं। भारतीय सेलिब्रिटीज में शाहरुख खान की नेट वर्थ सबसे ज्यादा हाई हैं। शाहरुख खान लगभग 5100 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।

अमिताभ बच्चन

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन। अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जिनका सबसे ज्यादा लंबा करियर रहा है जो अभी भी जारी हैं। अमिताभ की कुल संपत्ति 2950 करोड़ रुपये हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Murder committed for money: गांधीनगर में केवल 40 रुपये के लिए युवक को चार आरोपियों ने उतारा मौत के घाट

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान संपत्ति के मामले में कहां पीछे रहने वालों में से हैं। उन्होंने कई फिल्मों को 100 करोड़ रुपये से ऊपर का कारोबार करने में सफलता दिलाई। सलमान की कुल संपत्ति 2255 करोड़ रुपये हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार साल में चार से पांच फिल्में करके खूब पैसा कमाते हैं। अक्षय कुमार इसके अलावा ब्रैंड एंडोर्समेंट से भी खूब कमाई करते हैं। अक्षय की कुल संपत्ति 2000 करोड़ रुपये हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने करियर में केवल कामयाबी की राह चुनी हैं। आमिर साल में सिर्फ एक फिल्म करते हैं लेकिन उससे ही अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। आमिर खान की कुल संपत्ति 1562 करोड़ रुपये हैं।

बॉलीवुड के पांच सबसे अमीर सितारे

अभिनेता                                संपत्ति

शाहरुख खान                           5100 करोड़ रुपये

अमिताभ बच्चन                       2950 करोड़ रुपये

सलमान खान                           2255 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार                            2000 करोड़ रुपये

आमिर खान                            1562 करोड़ रुपये

Whatsapp Join Banner Eng