News Flash thambnail

Murder committed for money: गांधीनगर में केवल 40 रुपये के लिए युवक को चार आरोपियों ने उतारा मौत के घाट

Murder committed for money: चाय पीने के पैसे नहीं होने से चारों आरोपियों ने युवक उतारा मौत के घाट

गांधीनगर, 14 अक्टूबरः Murder committed for money: गुजरात की राजधानी गांधीनगर में छह दिन पहले एक युवक की हत्या की हुई लाश मिली थी। पुलिस ने इस संबंध में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों ने केवल 40 रुपये के लिए युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी। दरअसल चाय पीने के पैसे नहीं होने से चारों आरोपियो ने सड़क पार कर घर जा रहे युवक से रुपये मांगे लेकिन उसने रुपये नहीं दिये तो चारों ने गले में चाकू घोपकर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक 8 अक्टूबर के दिन गांधीनगर सेक्टर 27 बाग के पास युवक का शव मिला था। पुलिस की जांच पड़ताल में युवक की पहचान देवांश के रुप मे हुई थी। वह वड़ोदरा में अपने परिवार के साथ रहता था और गांधीनगर की होटल लीलामा में नोकरी करता था। पुलिस ने बताया गिरफ्तार आरोपी मानव उमेश पवार, आशिष महेश सोंलकी, घनश्याम उर्फ कालू नारण कानाणी तथा अन्य एक किशोर बहन छेड़खानी करने वाले युवक की हत्या करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. CM arvind letter to lieutenant governor: दिल्ली के सीएम ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र, पढ़ें पूरी खबर

Advertisement

हालांकि युवक पहचान का होने से समाधान हो गया। जिसके बाद चारों आरोपी एक ही बाइक पर गांधीनगर जा रहे थे। रास्ते में चारों के चाय पीने की इच्छा हुई। लेकिन चारों के पास पैसे नहीं थे। इस बीच देवांश गांधीनगर सेक्टर 27 के पास से पैदल जा रहा था। तभी चारों आरोपियों ने उसे रोक कर उससे रुपये मांगने लगे। देवांग के रुपये देने से मना करने पर आरोपियों ने उसके गले पर चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद मौके पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में एक नाबालिग है। चारों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु की गई है।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.