Rasik dave

Rasik dave passes away: इस मशहूर गुजराती अभिनेता का हुआ निधन, किड़नी फेल होने से गई जान…

Rasik dave passes away: बालिका बधू 2 फेम केतकी दवे के पति और एक्टर रसिक दवे का किडनी फेल होने चलते निधन हो गया

मनोरंजन डेस्क, 30 जुलाईः Rasik dave passes away: मनोरंजन जगत से बुरी सामने सामने आई है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘बालिका बधू 2’ फेम केतकी दवे के पति और एक्टर रसिक दवे का किडनी फेल होने चलते निधन हो गया। रसिक ने पत्नी के साथ ‘नच बलिए 2’ में भी हिस्सा लिया था। वह 65 साल के थे।

रसिक को इंडस्ट्री में लोग प्यार से रसिक भाई के नाम से बुलाते थे। वह पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे। किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना बेहद दर्दनाक रहा। उन्होंने शुक्रवार रात 8 बजे अंतिम सास ली। रसिक के परिवार में उनकी पत्नी, बेटा और बेटी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Varanasi development authority: वीडीए द्वारा आयोजित विशेष संपत्ति शिविर का पंचम दिवस

केतकी की मां भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस सरिता जोशी हैं और उनके पिता (दिवंगत) प्रवीण जोशी एक थिएटर डायरेक्टर थे। उनकी एक छोटी बहन पूरबी जोशी है जो एक एक्ट्रेस और एक एंकर भी हैं। रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे। केतकी और रसिक की बेटी रिद्धी दवे टीवी होस्ट और एक्ट्रेस हैं।

जानें फिल्मी सफर….

रसिक दवे ने अपने करियर की शुरुआत 1982 में एक गुजराती फिल्म ‘पुत्र वधू’ से की और गुजराती और हिंदी दोनों माध्यमों में काम किया। केतकी और रसिक ने 2006 में ‘नच बलिए’ में भी भाग लिया था। रसिक ‘संस्कार – धरोहर अपनों की’ में करसंदास धनसुखलाल वैष्णव की भूमिका निभाई थी। उन्होंने टीवी के एपिक शो महाभारत में नंद की भूमिका निभाई थी, जिसका प्रसारण 1980 के दशक में शुरू हुआ था।

Hindi banner 02