Kamal haasan

Kamal haasan controversial speech: हिंदी भाषा को लेकर कमल हासन ने दिया विवादित बयान, जानिए क्या कहा…

Kamal haasan controversial speech: हिंदी को दूसरों पर थोपना मूर्खता है, हिंदी को थोपने का विरोध करेंगेः कमल हासन

मनोरंजन डेस्क, 26 दिसंबरः Kamal haasan controversial speech: हिंदी भाषा को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा हैं। क्योंकि अभिनेता कमल हासन ने हिंदी भाषा पर विवादित बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि हिंदी को दूसरों पर थोपना मूर्खता हैं। हिंदी को थोपने का विरोध करेंगे। हिंदी थोपने की नापाक मंशा बर्बाद कर देगी। कमल हासन ने यह बात केरल से सीपीआई-एम के सांसद जॉन ब्रिटॉस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कही।

मालूम हो कि सांसद जॉन ब्रिटॉस ने हिंदी पर तंज करते हुए जो बयान संसद में दिया था उसके वीडियो को ट्वीट किया था। सीपीआई-एम के सांसद जॉन ब्रिटॉस ने अपना वीडियो ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि इस देश को हिंदी को थोपने की नापाक मंशा बर्बाद कर डालेगी। अगर सुंदर पिचाई आईआईटी की परीक्षा हिंदी में देते तो क्या Google के शीर्ष पर होते?

कमल हासन ने किया ये ट्वीट

फिर सांसद जॉन ब्रिटॉस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कमल हासन ने लिखा कि उसी को केरल दर्शाता है और यह एक कहावत आधे भारत के लिए है। सावधान, पोंगल आ रहा है। ओह! माफ कीजिए ‘जागते रहो’ आपकी समझ के लिए।

क्या आपने यह पढ़ा….. 95th session of Bharatiya Darshan Mahasabha: भारतीय दर्शन महासभा का 95वां वर्धा में 27 से 30 दिसंबर तक

Hindi banner 02