Uddhav

Uddhav thackeray targeted shinde: दशहरा रैली में उद्धव ने कसा शिंदे पर शिकंजा, कहा- कटप्पा को…

Uddhav thackeray targeted shinde: गद्दारों को गद्दार ही कहा जाएगा, ये बात सभी को पता होनी चाहिए शिवसेना की गद्दी मेरे शिवसैनिकों की है: उद्धव ठाकरे

मुंबई, 05 अक्टूबरः Uddhav thackeray targeted shinde: दशहरे के मौके पर आज शिवाजी पार्क में उद्धव ठाकरे की मेगा रैली आयोजित की गई। इस दौरान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर करारा हमला बोला। इस दौरान उन्होंने जोर देकर कहा कि कटप्पा को जनता माफ नहीं करने वाली हैं। उद्धव ने कहा कि शिवसैनिकों की गद्दी पर सिर्फ एक शिवसैनिक का ही अधिकार रहने वाला हैं।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि गद्दारों को गद्दार ही कहा जाएगा। ये बात सबको मालूम होनी चाहिए शिवसेना की गद्दी मेरे शिवसैनिकों की हैं। जनता कभी भी कटप्पा को माफ नहीं करने वाली हैं। भाजपा ने भी सही नहीं किया, उसने भी धोखा देने का काम किया। उन्होंने शिंदे पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये लोग शिवसेना का नाम चुराने का प्रयास कर रहे हैं। किंतु ये लोग सिर्फ कुछ समय के लिए ही कुर्सा पर रहने वाले हैं। इकना कोई भविष्य नहीं हैं। मैं हिंदू हूं, किसी को भी डरने की आवश्यकता नहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मेरा नाम सिर्फ उद्धव ठाकरे नहीं है, बल्कि मैं उद्धव बालासाहेब ठाकरे हूं। मुझे भाजपा वालों से हिंदुत्व का पाठ पढ़ने की आवश्यकता नहीं हैं। भाजपा वाले तो इस वक्त शिवसेना की गद्दी चुराने की कोशिश में लगे हैं। वो जो भी कर रहे हैं, अच्छा नहीं हैं। उन्होंने पीएम मोदी की पाकिस्तान यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि जो लोग पाकिस्तान में जा केक खाते हैं, वो हिंदुत्व की बात कैसे कर सकते हैं। आप केवल गाय-गाय की बात करते हैं, महंगाई पर कभी कुछ नहीं बोलते।

रैली में उद्धव ने महिला सम्मान पर भी विस्तार से बात की। उन्होंने जोर देकर कहा कि मोहन भागवत महिलाओं के लिए समान अधिकार की बात करते हैं, लेकिन अंकिता भंडारी की हत्या कर दी जाती है। बिलकिस बानो के आरोपियों को गुजरात सरकार छोड़ देती है, उनका स्वागत करती है। हिंदुत्व हमे हमेशा महिलाओं का सम्मान करना सिखाती है। उद्धव ने इस बात पर भी जोर दिया कि हम सभी भारतीय हैं, धर्म को घर छोड़कर आना चाहिए. इस समय ये देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Garba in gujarat: यहां 50 वर्षों से सिंधी गुजराती समाज मिल जुलकर गरबा आयोजित करते हैंः भानूभाई वैद्य

Hindi banner 02