Target killing in jammu: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर हुई टारगेट किलिंग, पढ़ें पूरी खबर…

Target killing in jammu: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले की घटना, एक कश्मीरी पंडित की हुई मौत….

नई दिल्ली, 15 अक्टूबरः Target killing in jammu: जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच आज आतंकियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी हैं। मृतक युवक कश्मीरी पंडित बताया जा रहा हैं। यह घटना जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में हुई हैं। वहीं दूसरी ओर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है कि आतंकियों की संख्या दो से तीन हो सकती हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, घाटी में आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया है। इस बार निशाना शोपियां में बनाया गया है। मरने वाले युवक की पहचान पूरन कृष्ण भट के रूप में हुई हैं।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि आतंकवादियों ने एक नागरिक पूरन कृष्ण भट पर उस समय गोली चलाई जब वह चौधरी गुंड शोपियां में बाग लगाने जा रहे थे। उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। इलाके की घेराबंदी कर दी गई हैं। तलाश जारी हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आतंकवादियों ने युवक को उनके आवास के पास पीछे से गोली मारी थी। पड़ोसियों का कहना है कि पूरन परिवार में इकलौता कमाने वाला था। वह अपने पीछे दो बच्चों और पत्नी को अकेला छोड़ गया है। उधर, परिवार वालों का रो-कर बुरा हाल है।

बढ़ रही टारगेट किलिंग

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं। इस साल खासकर मई महीने में वृद्धि देखने को मिली हैं। 12 मई को बड़गाम जिले में आतंकियों ने राजस्व दफ्तर में घुसकर कश्मीर पंडित राहुल भट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आतंकी लगातार कश्मीरी पंडितों का निशाना बना रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Asaduddin owaisi statement: हिजाब विवाद को लेकर बोले ओवैसी- आप क्या चाहते हो मेरी बेटी…

Hindi banner 02