Owaisi

Asaduddin owaisi statement: हिजाब विवाद को लेकर बोले ओवैसी- आप क्या चाहते हो मेरी बेटी…

Asaduddin owaisi statement: आप क्या चाहते हो मेरी बेटी हिजाब उतारे और मैं दाढ़ी कटवा लूंः ओवैसी

नई दिल्ली, 15 अक्टूबरः Asaduddin owaisi statement: हिजाब को लेकर विवाद दिनों-दिन बढ़ता जा रहा हैं। इस बीच एक बार फिर से एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी का इसको (हिजाब को) लेकर बयान सामने आया हैं। दरअसल उन्होंने सवाल किया क्या हिजाब मुसलमानों के पिछड़ेपन को दर्शाता और पूछा कि क्या मुस्लिम महिलाएं देश केे विकास में योगदान नहीं दे रही हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिसे बिकिनी पहननी हैं वो पहने, आप क्या चाहते हो मेरी बेटी हिजाब उतारे और मैं दाढ़ी कटवा लूं। उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम महिलाएं अपना सिर ढंकना चाहती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपनी बुद्धि को ढक रही हैं। ओवैसी ने कहा कि मुसलमान छोटे बच्चों को हिजाब पहनने के लिए मजबूर कर रहे हैं, क्या हम वास्तव में अपनी लड़कियों को मजबूर कर रहे हैं।

उन्होंने कर्नाटक हिजाब प्रतिबंध विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि जब एक हिंदू, एक सिख और एक ईसाई छात्र को अपने धार्मिक कपड़ों के साथ क्लास में प्रवेश करने की अनुमति दी जाती है और एक मुस्लिम को रोका जाता है, तो वे मुस्लिम छात्र के बारे में क्या सोचते हैं। जाहिर है, वे सोचेंगे कि मुसलमान हमसे नीचे हैं।

ओवेसी ने कहा कि इस बात से कई लोगों को सिरदर्द और पेट दर्द हुआ जब मैंने कहा कि इस देश को एक दिन हिजाब पहनने वाला प्रधानमंत्री मिलेगा। मैं ऐसा क्यों नहीं कहूं। यह मेरा सपना है, इसमें गलत क्या हैं। लेकिन आप कह रहे हैं हिजाब नहीं पहनना चाहिए, फिर क्या पहनना चाहिए। बिकिनी। आपको वह भी पहनने का अधिकार हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Raisina forum for future diplomacy: आईआईटी (बीएचयू) ने की रायसीना फोरम फॉर फ्यूचर डिप्लोमेसी के एक दिवसीय कार्यक्रम की मेजबानी

Hindi banner 02